Breaking News

अक्षरा सिंह को छोड़ पवन सिंह ने मनाई मोनालिसा के साथ सुहागरात, चोरी छुपे अक्षरा सिंह ने किया यह काम

Monalisa – Pawan Singh Hot Bedroom Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में तो आप लोग को भी जानते हैं यह ऐसी इंडस्ट्री मानी जाती हैं जो कि काफी लंबे समय से लोगों के बीच काफी हॉट गाने और काफी आकर्षित सीन को सामने रखकर लोगों के बीच काफी पसंदीदा इंडस्ट्री बनी हुई है. वहीं अगर भोजपुरी सिनेमा के भोजपुरी गानों की बात करें तो इनके अंदर भी जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया जाता है. 

ऐसे में जब भोजपुरी गानों की बात हो रही हो और पवन सिंह की बात ना की जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। क्योंकि पवन सिंह के ऐसे काफी भोजपुरी गाने हैं जिनके अंदर काफी ज्यादा हॉटनेस को दिखाया गया. साथ ही उनके साथ अभिनेत्री अभिनेत्री भी काफी ज्यादा हॉट दिखाई गई हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

वैसे तो हर कोई जानता ही होगा कि पवन सिंह की जोड़ी को सबसे ज्यादा तो अक्षरा सिंह के साथ पसंद किया जाता है. लेकिन इन दिनों तो मोनालिसा के साथ पवन सिंह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और वायरल होने वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह और मोनालिसा के रोमांस को देख अक्षरा सिंह जलती हुई नजर आ रही है.

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *