Breaking News

उत्तर प्रदेश में विधान सभा में डिजिटल कॉरिडोर का हुआ उद्घाटन, मुख्यमंत्री योगी ने की विपक्षी दलों के साथ चर्चा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में नव निर्मित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष का उद्घाटन किया और ‘उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष सतीश महाना का एक वर्ष’ नामक पुस्तक का विमोचन भी किया।

साथ ही, विधानसभा के गाइडेट टुअर की वेबसाइट का शुभारंभ भी किया गया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेन्द्र सिंह, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना और संजय निषाद जैसे महत्वपूर्ण व्यक्तित्वों ने भी उपस्थिति दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक की जिसमें उन्होंने कहा कि सदन में स्वस्थ चर्चा से प्रदेश का विकास और जनसमस्याओं का समाधान होता है। उन्होंने सभी दलों को सदन की कार्यवाही को सुचारु रूप से चलाने के लिए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र का आयोजन संसदीय मर्यादाओं के अनुरूप होना चाहिए जिससे सदन में सार्थक चर्चा का माध्यम हो।

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सदस्य सदन में केवल हाजिरी न लगाने की विधानसभा सदन के उपयुक्त चलन की मांग की और बल्कि सदन में उपस्थित भी रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि सदन में समस्याओं का निदान होता है और समस्याओं के सामूहिक चर्चा से भी अच्छे नतीजे मिलते हैं। सरकारी कार्यों और सामाजिक विषयों पर हुई बैठक में सभी दलों ने सहमति दी और सदन की कार्यवाही के लिए सहयोग जारी रखने का भरोसा दिया।

About deep

Check Also

उत्तर प्रदेश में मजदूरों के समृद्धि और स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ की नई पहल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के मजदूरों और पारंपरिक कारीगरों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *