Breaking News

Jyoti Maurya Case: एसडीएम ज्योति मौर्या के मामले में कमांडेट मनीष दुबे की बढ़ी मुश्किल , सस्पेंड करने और विभागीय जांच का आदेश

UP News:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक्सडीएम (एसडीएम) ज्योति मौर्या के मामले में आपराधिक कार्रवाई के लिए अधिकृत कमांडेंट मनीष दुबे पर आदेश जारी कर दिया गया है। ज्योति मौर्या ने दावा किया था कि उन्हें एसडीएम पद पर काम करते समय अनुचित और अवैध कार्रवाई का सामना करना पड़ा था।

एक महत्वपूर्ण सूत्र द्वारा बताया गया कि गाजियाबाद जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने अधिकृत कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की घटना के बाद निर्धारित की है। सूत्रों के मुताबिक, एसडीएम ज्योति मौर्या ने लोगों की शिकायतों के आधार पर कई बार अधिकृत कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ चेतावनी दी थी।

अधिकृत कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ चल रहे इस विवाद के बाद, एसडीएम ज्योति मौर्या ने संबंधित विभाग को आदेश दिया है कि उन्हें सस्पेंड किया जाए और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जाए। इस निर्देश के साथ ही, प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अभी तक कार्रवाई के लिए नामित विशेषज्ञ समिति का गठन किया है।

एसडीएम ज्योति मौर्या के दबंग और साहसिक कदमों ने लोगों में विश्वास जताया है और उन्हें इसके लिए सराहा जा रहा है। ज्योति मौर्या के मामले में चल रही जांच से सुनिश्चित होगा कि कर्मचारियों के खिलाफ अनुचित कार्रवाई पर अदालती कार्रवाई की जाएगी और न्यायिक प्रक्रिया पूरी तरह से संपन्न की जाएगी।

About deep

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *