Breaking News

कॉलेज छात्रा से रेप: अश्लील वीडियो बनाकर 4 साल किया देह शोषण, अब 15 लाख मांगे

हाइलाइट्स

चूरू कोतवाली इलाके की है घटना
आरोपी ने पीड़िता को 2019 में फंसाया था
आरोपी ने लड़की को गाजियाबाद ले जाकर भी किया रेप

चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) शहर के कोतवाली इलाके में 23 साल की कॉलेज छात्रा से रेप (Rape) की वारदात सामने आई है. दुष्कर्म करने वाले युवक ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. बाद में जब छात्रा बेहोश हो गई तो उससे रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. उस वीडियो दम पर आरोपी युवक बीते चार से साल से छात्रा का देह शोषण कर रहा है. अब उसने छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे 15 लाख रुपये मांगे हैं. रुपये नहीं देने पर अपने हिस्ट्रीशीटर दोस्तों से धमकी दिलवाई.

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम पीड़िता अपने पिता के साथ महिला थाने पहुंची. उसने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतीया जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं पीड़िता दहशत में है.

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश
महिला थानाधिकारी इंद्रलाल महर्षि ने बताया कि युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 2019 में कोतवाली इलाके में स्थित एक कॉलेज में पढ़ती थी. वहां उसकी जान-पहचान प्रदीप सिंह से हुई. प्रदीप सिंह ने उसे अच्छे अंक दिलवाने और नोटस देने के बहाने उससे मेल-जोल रखना शुरू कर दिया. उसके बाद प्रदीप सिंह उसे परीक्षा के नोट्स के बहाने एक होटल में लेकर गया. वहां पर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई.

आपके शहर से (चूरू)

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पीड़िता के मुताबिक बेहोश होने के बाद प्रदीप सिंह ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने अश्लील विडियो भी बना लिया. होश में आने के बाद आरोपी ने उसे धमकाया कि अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो वह वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा. उसे जान से मार देने की भी धमकी दी गई. उसके बाद प्रदीप उसे वीडियो क्लीप दिखाकर बार-बार ब्लेकमेल कर रेप करता.

गाजियाबाद ले जाकर भी रेप किया
पीड़िता के अनुसार साल 2022 में जब वह जोधपुर में कोचिंग करने गई तो प्रदीप सिंह वहां भी आ गया. प्रदीप उसे हथियार दिखाकर डरा धमका कर गाजियाबाद ले गया. गाजियाबाद में उसके साथ अश्लील फोटो खींची और खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए. गाजियाबाद के एक होटल में भी उसने उससे रेप किया. उसके बाद आरोपी ने उससे 15 लाख रुपये की मांग की.

प्रदीप समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया
पीड़िता का आरोप है कि बीते आठ-दस दिनों से प्रदीप के हिस्ट्रीशीटर साथी उसे अलग-अलग नंबरों से फोन कर धमका रहे हैं. जब वह पूरी तरह से टूट गई तो उसने अपनी मां को आपबीती बताई. उसके बाद वह हिम्मत करके महिला थाने में पहुंची और प्रदीप समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376(2)(एन) और 506 में मुकदमा दर्ज किया है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Rape Case



Source : https://hindi.news18.com/news/rajasthan/churu-college-girl-raped-accused-demanded-15-lakhs-by-making-obscene-video-finally-victim-broke-down-churu-crime-6506657.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *