Breaking News

शराब मामले में आरोपियों को राहत नहीं: ढेबर समेत सभी की रिमांड बढ़ सकती है, कारोबारी अरविंद को एक घंटे क्रिया-कर्म में जाने की इजाजत

रायपुर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रवर्तन निदेशालय प्रदेश के चर्चित शराब घोटाले कांड की जांच कर रहा है। मंगलवार को इस मामले में पहले से ही जेल में बंद अनवर ढेबर, आबकारी विभाग के अधिकारी ए पी त्रिपाठी, कारोबारी त्रिलोक ढिल्लन, नितेश पुरोहित की रिमांड खत्म हो गई।

ढेबर समेत पहले से ही जेल में बंद चारों आरोपियों की रिमांड को लेकर विशेष अदालत में न्यायाधीश अजय सिंह ने सुनवाई की। दोनों पक्षों के तथ्यों को सुनने के बाद जल्द ही अदालत इस मामले में अपना आदेश देगी। माना जा रहा है सभी की रिमांड करीब 1 सप्ताह के लिए बढ़ाई जा सकती है।

इसी मामले में सोमवार को दुर्ग से गिरफ्तार शराब के कारोबारी अरविंद सिंह को भी प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत में पेश किया। अरविंद सिंह अपनी मां का अंतिम संस्कार करने श्मशान घाट पहुंचे थे। वहीं से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, जब अदालत लाया गया तो अरविंद सिंह ने सफेद गमछा ओढ़ रखा था और धोती पहन रखी थी। मुंडन भी करा रखा था। जैसा परिजनों के निधन के बाद कराया जाता है। इसी हालत में सिंह को अदालत में पेश किया गया। सिंह की कस्टडी ईडी ने मांगी थी।

इस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अरविंद सिंह को अपने माता निधन के बाद होने वाले क्रिया-कर्म में शामिल होने के लिए आज शाम 5 से 6 एक घंटे और बुधवार सुबह 7 से 8 बजे एक घंटे शामिल होने के अनुमति दी है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम अरविंद सिंह को अपनी निगरानी में उनके घर लेकर जाएगी। इसके बाद वापस ईडी अपनी कस्टडी में उन्हें साथ रखेगी।

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *