Breaking News

कारोबारी के दफ्तर में 10 लाख की चोरी: नोट गिनने की मशीन थी, चोर जानते थे कहां रखा है कैश, चौकीदार को चकमा देकर बाथरुम से घुसे

रायपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रायपुर के एक कारोबारी के दफ्तर में लाखों रुपए की चोरी हो गई । शनिवार देर रात इस कांड को कुछ चोरों ने अंजाम दिया। रविवार की सुबह जब इस मामले का खुलासा हुआ तो कारोबारी के होश उड़ गए । पुलिस को खबर दी गई अब इस मामले की छानबीन तेलीबांधा थाने की पुलिस कर रही है ।

तालों को काटने का सामान लेकर आए थे चोर।

तालों को काटने का सामान लेकर आए थे चोर।

यह वारदात जल विहार कॉलोनी में हुई। यहां तुषार मिरानी नाम के प्रॉपर्टी डीलर का दफ्तर है । इसी दफ्तर में लगभग 10 लाख रुपए चोरी हो गए।मामले में ऑफिस के मैनेजर देवेंद्र वर्मा ने एफ आई आर दर्ज करवाई है । अब तक हुई जांच के मुताबिक इस वारदात को एक से ज्यादा चोरों ने अंजाम दिया। बदमाश ऑफिस के बाथरूम के रास्ते से घुसे। बाथरूम की खिड़की में लगी कांच की पटि्टयों को हटाकर बड़ी आसानी से यह भीतर दाखिल हो गए। इसके बाद अलमारी के लॉक को कटर से काटकर कैश चुरा लिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही।

पुलिस मामले की जांच कर रही।

चोर पूरी तैयारी से आए थे। वो अपने साथ लॉक काटने का साजो सामान लेकर आए थे । पुलिस को अंदेशा है कि किसी पुराने चोर गिरोह का इस कांड के पीछे हाथ हो सकता है । पुलिस कारोबारी के दफ्तर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज इसको भी खंगाल रही है, ताकि चोरों का कोई सुराग हासिल हो सके। खास बात यह है कि प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में दिन-रात एक चौकीदार मौजूद रहता है। जिस वक्त चोरी हो रही थी तब भी एक चौकीदार दफ्तर के बाहर ही मौजूद था मगर उसे खबर नहीं लगी और भीतर चोरी हो गई।

पुलिस पुराने बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस पुराने बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में शिकायत दर्ज करवाने वाले प्रॉपर्टी डीलर तुषार मीरानी के कर्मचारी देवेंद्र वर्मा ने बताया कि 1 दिन पहले ही 9 से 10 लाख रुपए कैश कलेक्ट हुआ था। इसे ऑफिस की लॉकर में ही रखा गया था। पुलिस का मानना है कि चोर जानते थे कि ऑफिस में कैश है। प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर से नोट गिनने की मशीन भी मिली चोरों को इस बात का अंदेशा था कि यहां बड़ी मात्रा में नगद मौजूद हो सकता है । जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा पुलिस कर रही है।

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *