Breaking News

Road Accident: कुशीनगर में बेकाबू कंटेनर ने तीन युवकों को रौंदा, परिचित को अस्पताल में भर्ती कराकर लौट रहे थे

Big Road accident in Kushinagar uncontrollable container trampled three youths

हादसे में क्षतिग्रस्त बोलेरो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। बेकाबू कैंटर ने सड़क किनारे वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों को मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

हाटा कोतवाली इलाके के फोरलेन स्थित जोल्हिनिया नाम की जगह के पास शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे एक ढाबे के सामने अनियंत्रित कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े बोलेरो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बिहार प्रान्त के रहने वाले तीन युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

ढाबे पर खाना खाने के बाद तीनों बोलेरो में बैठने जा रहे थे। दुर्घटना के दौरान कंटेनर बोलेरो और उसके आगे खड़ी एक कार में टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरा।

बताया जा रहा है कि बिहार के रहने वाले तीनों युवक अपने किसी परिचित को गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराकर घर वापस लौट रहे थे। तीनों मृतकों की पहचान उनकी जेब में मिले कागजातों के आधार पर रोशन जायसवाल (36), नईम (40) और  सोनू (27) के रूप में हुई है। तीनों युवक बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के रामनगर के निवासी थे। पुलिस कंटेनर चालक और खलासी को हिरासत में ले लेकर विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *