Breaking News

Sanjeev Jeeva: अतीक-अशरफ हत्याकांड के जैसी कहानी, फिर वारदात को रहस्यमयी क्यों बनाया? सभी सवाल अनसुलझे

Jeeva Murder Case Update Police failure Even after four days neither motive nor conspirator is known

Sanjeev Jeeva Murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कुख्यात गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा हत्याकांड में अब तक कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी नाकामी रही है। वारदात को अंजाम देने वाला शूटर विजय यादव पहले ही दिन पुलिस की गिरफ्त में आ गया था। चार दिन बीत चुके हैं। अब तक पुलिस न तो वारदात को अंजाम देने की वजह पता कर सकी और न ही साजिशकर्ता को बेनकाब कर पाई। 

अफसरों के पास सिर्फ एक जवाब है कि केस की विवेचना जारी है। हर सवाल पर वह चुप्पी साधे हुए हैं। सात जून को गैंगस्टर संजीव की पेशी थी। वह एससी-एसटी कोर्ट पहुंचा था। दोपहर करीब 3:50 बजे जब वह कोर्ट रूम के भीतर कदम रखा था तभी पीछे से उस पर गोलियां बरसा दी गई थीं। 

मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। वकीलों ने शूटर विजय यादव को दबोच लिया था। पूछताछ के बाद उसको न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वारदात को चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी है। इतनी बड़ी वारदात में पुलिस की नाकामी चरम पर है। 

शूटर विजय यादव ने किसके इशारे पर संजीव का कत्ल किया और वजह क्या थी? रिवाॅल्वर किसने मुहैया कराई? ये तीन सवाल सबसे अहम हैं। पर, अफसर इनका जवाब अब तक नहीं पता कर सके हैं। हैरानी है कि जब हमलावर पकड़ा जा चुका है तो वारदात के खुलासे के हर पहलू रहस्यमयी क्यों है।

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *