Breaking News

Hathras News: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, देर रात थाने पर हंगामा

Made a video after physical harassment a teenager

थाने पर मामले के बारे में बात करते लोग व पुलिसकर्मी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हाथरस के मुरसान क्षेत्र में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार के लोग शनिवार देर रात इसकी शिकायत लेकर मुरसान कोतवाली पहुंच गए। उनके साथ भाजपा और बजरंग दल से जुड़े कई नेता भी पहुंच गए और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

थाने पर हंगामा भी हुआ। पीड़ित पक्ष तुरंत मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहा था। बात बढ़ती देख एहतियातन अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई। देर रात इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर लिखी जा रही थी। बताते हैं कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। देर रात तक काफी लोग थाने पर जमा थे। बताते हैं कि क्षेत्र निवासी एक किशोरी को चार दिन पहले दूसरे समुदाय के कुछ युवक अपने साथ दूसरे शहर ले गए। आरोप है कि वहां इन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। किशोरी ने यह बात अपने परिजनों को बताई। शनिवार की रात को परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे। 

जानकारी होने पर बजरंग दल और भाजपा के कुछ नेता भी वहां आ गए। पुलिस ने इस मामले में छानबीन करने की बात कही, लेकिन पीड़ित पक्ष और उनके साथ आए नेता तुरंत मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। इसे लेकर उनकी थाना प्रभारी से नोकझोंक भी हुई। इस बीच वहां भाजपा और बजरंग दल के और भी नेता पहुंचने लगे तो मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी ने तुरंत मुकदमा दर्ज कराने के लिए कह दिया। थाना प्रभारी योगेश कुमार ने इस बारे में फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

 

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *