Breaking News

Faridkot: दो दिन के बच्चे के लिए जंग का मैदान बना सिविल अस्पताल, दो गुटों के बीच पथराव, कइयों के सिर फूटे

Clash Between two groups in Faridkot Civil Hospital

फरीदकोट सिविल अस्पताल में बवाल।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।

विस्तार

फरीदकोट सिविल अस्पताल का जच्चा-बच्चा वार्ड शनिवार दोपहर को जंग का मैदान बन गया। यहां दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दो दिन के बच्चे को लेकर खूब हंगामा और मारपीट हुई। नकोदर से आए लोगों ने ईंट-पत्थर चलाए, जिसमें छह लोगों के सिर फूट गए। मारपीट की सूचना मिलने पर फरीदकोट पुलिस के एसपी-डीएसपी और सिटी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से भाग चुके थे। 

पीड़ित किरण निवासी मुदकी ने बताया कि उसकी बेटी कमलजीत कौर की शादी नकोदर में हुई थी, परंतु उसके ससुराल वाले हमेशा झगड़ा करते थे। किरण के अनुसार, पिछले छह महीने से बेटी उनके पास ही थी। दो दिन पहले कमलजीत कौर ने फरीदकोट सिविल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया, जिसकी सेहत ठीक नहीं होने पर उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बेटी के ससुराल वाले कह रहे हैं कि बेटा उन्हें दे दो। कल भी उन्होंने अस्पताल में हंगामा मचाया था। 

पुलिस उपद्रव मचाने वालों की तलाश में जुटी

किरण ने बताया कि आज आरोपी कई लोगों को लेकर आए और जबरन बेटे को ले जाने की बात करने लगे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपियों ने उनके लोगों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने खूब ईंट-पत्थर चलाए, जिससे उनके बेटे, उन्हें व उनके पति के अलावा कई लोगों के सिर फट गए। एक के सिर में पांच टांके आए। अस्पताल स्टाफ का कहना है कि लोगों के सिर फटे हुए हुए थे, फिर भी वह लड़ रहे थे। फरीदकोट एसपी के अनुसार, वह घायलों के बयान दर्ज करवा रहे हैं। इसके बाद यहां अस्पताल में उपद्रव मचाने वालों को जरूर पकड़ा जाएगा।

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *