Breaking News

बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी नजर आएंगे छत्तीसगढ़ी फिल्म में: दुर्ग के मनोज राजपूत बिल्डर्स की जीवन पर बनी फिल्म में निभाएंगे रोल

दुर्ग44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फिल्म की शूटिंग के दौरान भगवान तिवारी और मनोज राजपूत - Dainik Bhaskar

फिल्म की शूटिंग के दौरान भगवान तिवारी और मनोज राजपूत

दुर्ग के जाने माने बिल्डर्स मनोज राजपूत अब फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने जा रहे हैं। उन्होंने एमआर फिल्म नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस तैयार किया है। इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म “गांव के जीरो शहर के हीरो” का शनिवार को मुहूर्त हुआ। यह फिल्म बिल्डर मनोज राजपूत के जीवन पर बनी है। इसमें वो खुद हीरा का रोल प्ले कर रहे हैं। साथ ही साथ बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

गांव के जीरो शहर के हीरो फिल्म की पहली शूटिंग में कटा केक।

गांव के जीरो शहर के हीरो फिल्म की पहली शूटिंग में कटा केक।

भगवान तिवारी ने इस दौरान भास्कर से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा कि ये उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है। उन्होंने कहा कि वो खुद छत्तीसगढ़ में पले बढ़े हैं। इसलिए उनका यहां से विशेष लगाव है। उन्होंने ये फिल्म अपनी शर्तों पर साइन की है। फिल्म में अभिनय के साथ-साथ वो छत्तीसगढ़ी मूवी को एक अलग मुकाम तक ले जाने के लिए अपना डायरेक्शन भी देंगे।

उन्होंने कहा कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्म काफी पहले से करना चाह रहे थे, लेकिन कोई अच्छी स्क्रिप्ट उनके पास नहीं आई, इसलिए वो तैयार नहीं हुए। इसी दौरान उनके मित्र तोरण भाई ने एक कहानी बताई। मैंने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे स्टोरी अच्छी लगी। इसमें मनोज राजपूत के जीवन की संघर्ष वाली कहानी दिखाई गई है। मनोज राजपूत खुद अभिनय कर रहे हैं। इसलिए मैंने इसमें काम करने के लिए हामी भरी।

एक्टर भगवान तिवारी ने बताया फिल्म के बारे में।

एक्टर भगवान तिवारी ने बताया फिल्म के बारे में।

अंबिकापुर जिले के रहने वाले हैं भवानी
भगवान तिवारी अंबिकापुर जिले के रहने वाले हैं। उनका बचपन काफी संघर्षमय रहा। बड़े होने पर एक्टिंग करने के लिए दिल्ली गए। वहां कई सालों तक थिएटर किया। इसके बाद 22-23 सालों से मुंबई में रह रहे हैं। इस दौरान कई फिल्मों और वेब सिरीज में काम किया। जल्द ही प्रकाश झा की नई वेब सिरीज “लाल बत्ती” आ रही है। इसमें भवानी तिवारी के साथ नाना पाटेकर, संजय कपूर, अनुष्का, मेघना मलिक जैसे एक्टर दिखाई देंगे।

फिल्म के हीरो मनोज राजपूत एक्टर भगवान तिवारी के साथ।

फिल्म के हीरो मनोज राजपूत एक्टर भगवान तिवारी के साथ।

छत्तीसगढ़ की सबसे महंगी फिल्मों से होगी एक
मनोज राजपूत ने बताया कि उनकी ये फिल्म छालीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे इंडिया के अलग-अलग लोकेशन में होगी। इस फिल्म में मनोज राजपूत, भगवान तिवारी, स्नेहा यादव, सुनील सोनी, पप्पू चंद्राकर और प्रमोद शर्मा जैसे कलाकारों को लिया गया है।

फिल्म के मुहूर्त पर लिया गया टेक।

फिल्म के मुहूर्त पर लिया गया टेक।

छत्तीसगढ़ी सिनेमा को आगे ले जाने के लिए दक्षता जरूरी

भगवान तिवारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा के कलाकार और टेक्नीशियन थोड़े दक्ष हो जाएं। बाहर से कलाकार आएं तो वो बेहतर हो सकेगा। बॉलीवुड काफी प्रोफेशनल है। वहां के टिप्स और थॉट्स लेकर कार्य करने पर छत्तीसगढ़ी सिनेमा भी मराठी, तमिल, तेलगू फिल्म की तरह अपना नाम कमा सकेगा। मेरे लिए भी यह देखने वाली बात होगी की यहां किस तरह से काम होता है और क्या उसमें सुधार किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *