Breaking News

मां और मासूम बच्ची को मारकर शव नाली में फेका, पुलिस के हाथ खाली

 लखेश्वर यादव/जांजगीर चाम्पा. जिले के नैला चौकी के मुड़पार गाँव में 15 मई को संदिग्ध रूप में मिले युवती और बच्चे के साथ खरगोश के शव मिलने के मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मृतक युवती और बच्चे की शव की पहचान और मामले से जुड़ी जानकारी देने वालो को इनाम देने की घोषणा की है. पुलिस अधीक्षक ने इनकी पहचान के लिए जांजगीर चांपा जिले के अलावा पड़ोसी जिले के सभी थाना क्षेत्र में मृतकों का फोटो भेज कर उनकी पहचान कराने भेजे है.

गौरतलब है कि 15 मई को मुड़पार गांव में मुंडा नाले के पास एक 23- 24 साल की महिला और 7- 8 साल के बच्चे और एक खरगोश का शव रस्सी से बंधा मिला था. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों ने हत्या के बाद दोनों के शव को कंबल से ढक दिया था. महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे. वहीं बच्चे को रस्सी से खींचने के निशान उसके शरीर पर मिले हैं.

शव रस्सी से बंधा मिला
पुलिस ने दोनों की पहचान करने की कोशिश की. पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया और साक्ष्य जुटाए. आस – पास के पुलिस स्टेशनों में दोनों की तस्वीरें भेजी लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया. पीएम के बाद दोनों के शव को एक सप्ताह तक फ्रीजर में रखा गया था. लेकिन शिनाख्त नहीं होने के कारण दोनों के शव का कफन दफन कर दिया गया.

अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त
हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. कोई सफलता नहीं मिल रही है. ऐसे में एसपी विजय अग्रवाल ने हत्या का सुराग बताने व आरोपितों की सूचना देेने वाले के लिए पांच हजार रूपये के पुरस्कार की घोषणा की है. सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा. इस संबंध में किसी भी प्रकार की सूचना एसपी विजय अग्रवाल के मोबाइल नंबर 9479193100 या एएसपी अनिल सोनी के मोबाइल नंबर 9479193101 पर दिया जा सकता है.

.

FIRST PUBLISHED : June 09, 2023, 13:09 IST

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *