Breaking News

कुरुक्षेत्र कार लूट केस में नाबालिग गिरफ्तार: जींद से अंबाला के लिए किराए पर ली थी गाड़ी; 3 अन्य साथी अभी फरार

कुरुक्षेत्र4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सीआईए प्रभारी प्रतीक कुमार। - Dainik Bhaskar

सीआईए प्रभारी प्रतीक कुमार।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिहोवा में कार ड्राइवर को चोट मारकर कार छीनने के मामले में सीआईए-2 ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी पंजाब के पटियाला के समाना का रहने वाला है। उससे वारदात में इस्तेमाल लोहे की रॉड बरामद कर ली। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। आरोपियों ने 2800 रुपए में जींद से अंबाला जाने के लिए कार किराए पर ली थी।

यह था मामला

जींद के नरवाना निवासी राजीव ने शिकायत में कहा था 24 मई 5/6 लोगों ने अंबाला जाने के लिए उसकी कार को किराए पर किया था। रास्ते में जाते समय उन्होंने पिहोवा में किसी अन्य व्यक्ति को साथ लेकर चलने के लिए पिहोवा से गाड़ी निकलवाई थी। पिहोवा-चीका रोड पर ड्रेन पुल के पास पहुंचने में उन्होंने बाथरुम के लिए कार को रुकवाया था।

वह भी उनके साथ बाथरुम करने लगा तो उनमें एक ने उसके सिर पर किसी वजनदार चीज से वार कर दिया, जिससे वह नीचे गिर गया था। तभी दूसरे ने चाकू उसके हाथ पर मारा और माथे पर पिस्तौल उसका मोबाइल, पर्स व कार छीनकर चीका की तरफ फरार हो गए थे।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

सीआईए-2 के प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करके कब्जे से लोहे की रॉड बरामद कर ली। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है, जिनकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *