Breaking News

होशियारपुर DC ने सम्मानित किए 9 बच्चे: इंडो-नेपाल डांस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2023 में गोल्ड मेडल जीतकर लौटे, काठमांडू में हुआ इवेंट

होशियारपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नेपाल में डांस कंपीटिशन जीतने वाले बच्चे ट्रॉफी और मेडल के साथ। - Dainik Bhaskar

नेपाल में डांस कंपीटिशन जीतने वाले बच्चे ट्रॉफी और मेडल के साथ।

3-4 जून 2023 को नेपाल के काठमांडू में हुई इंडो-नेपाल डांस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2023 में स्वर्ण पदक जीतने वाले होशियारपुर के विजेता बच्चों को शुक्रवार को डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने अपने कार्यालय में सम्मानित किया। डिप्टी कमिश्नर ने बच्चों, उनके अभिभावकों व कौशल डांस एकेडमी की संचालिका प्रवीण शर्मा को बधाई दी।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हमारे जिले के लिए गर्व का विषय है कि हमारे 9 बच्चों ने इतनी बड़ी डांस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर होशियारपुर का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। उन्होंने विजेता बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे आने वाले समय में अन्य डांस प्रतियोगिताओं में भी जिले व देश का नाम रोशन करें।

डांस प्रतियोगिता के मेडल जीतने वाले बच्चे अपने अभिभावकों के साथ।

डांस प्रतियोगिता के मेडल जीतने वाले बच्चे अपने अभिभावकों के साथ।

कौशल डांस अकादमी की संचालिका प्रवीण शर्मा ने बताया कि इस अंतर्राष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में भारत से करीब 120 प्रतियोगी थे। नेपाल से 180 प्रतियोगियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में अंडर-6 सेमी क्लासिकल में गनिका, अंडर-13 फोक में चार्बी, अंडर-13 क्लासिकल में समृद्धि, अंडर-16 क्लासिकल में अनिका, अंडर-16 सेमी क्लासिकल में अक्षिता, अंडर-19 क्लासिकल में वनिता शर्मा, अंडर-19 सेमी क्लासिकल में तनीशा ने गोल्ड मेडल जीता।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *