Breaking News

Ludhiana: कूड़े के ढेर में लगी आग से कांच की बोतल फूटी, नई कचहरी के बाहर तेज धमाका, एक घायल

Glass bottle burst from fire in garbage dump outside Ludhiana new court

लुधियाना में कूड़े के ढेर में आग से फूटी बोतल
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।

विस्तार

लुधियाना में नई कचहरी में बने मालखाने के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कूड़े के ढेर में लगी आग से कांच की बोतल फट गई और कांच बिखर गया जिससे वहां खड़ा एक नौजवान घायल हो गया।

धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और घायल युवक को तुरंत निजी अस्पताल पहुंचाया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि पूरा कचहरी परिसर गूंज गया। धमाके की आवाज से लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

यह भी पढ़ें: Mann Vs Sidhu: दो शादियों पर चल रही जुबानी जंग में कूदी सिद्धू की पत्नी, मान से कहा-अपने तथ्य जांचिए

जानकारी के अनुसार नई कचहरी में बने माल खाने में विभिन्न केसों में आरोपियों से बरामद सामान पड़ा है। रोजाना की तरह गुरुवार सुबह मुलाजिमों ने सफाई की और पूरा कूड़ा एक स्थान पर इकट्ठा कर दिया। इसी दौरान कूड़े को आग लगा दी गई। कूड़े के ढेर में कांच की एक बोतल भी पड़ी थी। कांच की बोतल में गैस भर गई और जोरदार धमाका हुआ जिस कारण कांच बिखर गया और वहां खड़े एक व्यक्ति के टांग पर कांच के टुकड़े लग गए जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया। 

धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि हर कोई डर गया। लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को पास के निजी अस्पताल में दाखिल कराया। नौजवान की अभी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलने के बाद कोर्ट कांप्लेक्स चौकी की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *