Breaking News

कहीं चेहरा दिखाने लायक नहीं बचेंगे, वॉट्सऐप चैट का ट्रेलर जल्द.., सुकेश चन्द्रशेखर ने केजरीवाल को दी चेतावनी

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद कथित महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को एक प्रेस बयान जारी कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने आने वाले हफ्ते में केजरीवाल और जेल में बंद AAP नेता सत्येंद्र जैन के बीच चैट का ट्रेलर दिखाने का वादा किया है। केजरीवाल को संबोधित अपने हाथ से लिखे खत में सुकेश ने लिखा कि ‘आपके नाटक, कट्टर भ्रष्ट मानसिकता, झूठ और चालाकी की पोल’ खुल जाएगी।चंद्रशेखर ने कहा है कि उनके पास केजरीवाल के साथ वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर हुए चैट के 700 पेज हैं, जो शराब घोटाले के आरोपियों में से एक को राजनीतिक कार्यालय, टीआरएस के पार्टी कार्यालय में केजरीवाल की ओर से भुगतान किए गए 15 करोड़ रुपये से संबंधित है।

सुकेश ने लिखा था कि केजरीवाल ने कोड वर्ड 15 किलो घी का इस्तेमाल किया है। शराब नीति में आरोपी एक व्यक्ति को 15 करोड़ रुपये हैदराबाद के ऑफिस में दिए। यह रकम टीआरएस ऑफिस में खड़ी रेंज रोवर गाड़ी में बैठे व्यक्ति को दिए थे।

चंद्रशेखर ने उपरोक्त विवरण को एक टीजर बताते हुए लिखा कि चैट जारी करने के बाद केजरीवाल को अपना चेहरा दिखाने में शर्म आएगी। उन्होंने लिखा कि उपरोक्त सभी विवरण केवल एक टीजर हैं, लेकिन आने वाले सप्ताह में जब चैट जारी होगी, तो आपके पास (केजरीवाल जी) दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि वह जिस चैट का जिक्र कर रहे हैं, वह 700 पेज की चैट में से केवल एक है। उसने लिखा है, ‘अब तुम्हारी उलटी गिनती शुरू हो गई है मेरे भाई, मेरे परिवार को परेशान करना बंद करो। यह आखिरी बार है जो मैं तुमसे कह रहा हूं। मैं तुम्हें विश्वास दिलाता हूं कि मैं तुम्हें सत्ता की कुर्सी से हिलाकर रख दूंगा। तुम्हारे सारे गोलमाल और भ्रष्टाचार सबके सामने होगा, तैयार हो जाइए।’

उसने खत में आगे लिखा है, ‘एक आखिरी सलाह केजरीवाल जी, अपना नकली बेशर्म चेहरा दिखाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह आपकी आंखों में साफ दिख रहा है, आप जानते हैं कि आप शामिल होंगे, तिहाड़ क्लब और आपके सभी खेल खत्म हो गए हैं। कर्नाटक विधानसभा आप और आप मुख्य रूप से केजरीवालजी, आप एक बड़ा मजाक बनने जा रहे हैं।’

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *