Breaking News

‘बेटी की शादी के जश्न की बजाय अब अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर रहे’, 12 वीं के छात्र की हत्या पर छलका मां का दर्द

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ओखला इलाके में छात्रों के दो समूहों बीच हुए झगड़े में 12वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 18 वर्षीय छात्र मोहन ओखला फेज-2 के जेजे कैंप का निवासी था और कालकाजी स्कूल में पढ़ता था। पीड़ित के परिवार ने कहा कि किशोर शारीरिक शिक्षा विषय की परीक्षा देने स्कूल गया था और विद्यालय से निकलते समय लड़कों के एक समूह ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे, इस दौरान उनमें से एक ने चाकू निकालकर उसके सीने में घोंप दिया।

पुलिस को शक है कि यह झगड़ा किसी लड़की से बात करने को लेकर हुआ है। पुलिस के अनुसार, हंसराज सेठी पार्क के पास छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें कथित तौर पर एक लड़के के सीने पर चाकू से वार किए गए। उसे पूर्णिमा सेठी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

इस बीच, मोहन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उसकी बहन की फरवरी के पहले हफ्ते में शादी होनी है और पूरा परिवार इसकी तैयारियों में लगा हुआ था। मृतक की मां गीता ने कहा मेरा बेटा स्कूल गया था लेकिन वह वापस नहीं आया। मेरी बेटी की शादी छह फरवरी को होनी है।

उन्होंने कहा, हम शादी के जश्न में शामिल होने के बजाय अब अपने बेटे के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं। वह अब नहीं रहा। मुझे अपने बेटे के लिए इंसाफ चाहिए। उसकी हत्या करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए और उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *