Breaking News

लाइगर की फंडिंग पर पूछताछ होने पर विजय देवरकोंडा बोले- पॉपुलैरिटी के साइड इफेक्ट्स

ऐप पर पढ़ें

विजय देवरकोंडा से आज फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर ईडी ने 9 घंटे पूछताछ की। सुबह 8.30 बजे से विजय से पूछताछ शुरू हो गई थी। अब पूछताछ के बाद विजय ने अपना स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने कहा, ‘पॉपुलैरिटी मिलने की वजह से कुछ दिक्कतें होती हैं और इसके साइड इफेक्ट्स भी होते हैं। यह एक एक्सपीरियंस है और यह लाइफ है। मुझे बुलाया गया मैंने वही किया जो मुझे कहा गया था। मैं यहां आया और मैंने उनके सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने मुझे अब दोबारा नहीं बुलाया है।’

बता दें कि लाइगर फिल्म के जरिए एक्टर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी लीड रोल में थीं। वहीं माइक टायसन का फिल्म में कैमियो था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 100 करोड़ है। फिल्म का काफी जोर-शोर से प्रमोशन किया गया। लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई थी।

इससे पहले लाइगर के प्रोड्यूसर से भी ईडी ने पूछताछ की थी। 17 नवंबर से फॉरन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट के तहत उनसे पूछताछ की गई।

कैसे की पेमेंट्स

जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म निर्माताओं के खातों में पैसे ट्रांसफर किए थे। अब मेकर्स से उनकी डिटेल्स मांगी है जिन्होंने पैसे इन्वेस्ट किए हैं और कैसे विदेशी एक्टर्स माइक टायसन और टेक्निकल क्रयू को पेमेंट्स की।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *