Breaking News

हरियाणा: गुरुग्राम के होटल में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 5 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

हाइलाइट्स

गुरुग्राम में किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया
पुलिस ने 5 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार किया
नाबालिग की मां की शिकायत पर केस दर्ज, जांच शुरू

गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम में 10वीं कक्षा की एक छात्रा को उसके दो दोस्तों सहित पांच युवकों ने यहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस (Haryana Police) ने सोमवार को दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात की घटना के पांच आरोपियों में से दो को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. चौदह वर्षीय पीड़िता की मां की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उसकी बेटी घर से निकली थी.

पीड़िता की मां ने कहा कि उसने सोचा कि शायद उसकी बेटी पास के पार्क में टहलने गई होगी. पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में कहा, ‘जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. रविवार सुबह करीब 10 बजे मेरी बेटी घर के पास मिली.’ पुलिस ने कहा कि यह पूछे जाने पर कि वह पूरी रात कहां थी, किशोरी ने अपनी मां से कहा कि उसे उसके दो दोस्त एक बाइक पर एक होटल में ले गए जहां दो युवकों और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया.

फरार आरोपियों की तलाश की जा रही 

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने उसे घटना के बारे में किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने कहा कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की. डीसीपी (पश्चिम) दीपक सहारन ने कहा कि सोमवार शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Gang rape in haryana, Gurugram, Haryana police

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *