Breaking News

पंजाब: सिद्धू मूसेवाला के पिता के बयान पर बोले सीएम भगवंत मान, कहा- सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी

रिपोर्ट- एस. सिंह

चंडीगढ़. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा पुलिस काे इंसाफ के लिए 25 नवंबर तक का अल्टीमेटम देने के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान का बड़ा बयान सामने आया है. मीडिया द्वारा सिद्धू मूसेवाला के पिता के अल्टीमेटम के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में सीएम मान ने कहा कि इस मामले में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल शूटर और मास्टरमांइड गिरफ्तार किए गए हैं. कोर्ट में चालान पेश कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि एक-दो गैंगस्टर विदेश में हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए केंद्र सरकार से रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने का आग्रह किया है.

पठानकोट के दौरे पर हैं भगवंत मान
भगवंत मान आज सोमवार को पठानकोट के दौरे पर हैं जहां वह मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि पुलिस को मूसेवाला कत्ल केस में कोई भी क्लू मिलता है, तो उसे गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार इंसाफ में में देरी नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि मामला बहुत संगीन है. हम अभी आरोपियों को लगातार गिरफ्तार कर रहे हैं. बता दें कि दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल को पांच माह बीत जाने के बाद उनके पिता बलकौर सिंह ने बीते रविवार को इंसाफ के लिए पंजाब पुलिस को 25 नवंबर तक का समय दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं नहीं मिला तो वह अपनी एफआईआर वापस ले लेंगे और उसके बाद देश ही छोड़ देंगे.

 पिता ने न्याय न मिलने को लेकर फिर उठाये सवाल
सिद्धू के पिता ने सरकार की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर से सवाल उठाए हैं. बलकौर सिंह ने एनआईए की कार्रवाई पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि एजेंसी सिद्धू के करीबियों को समन करके परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि सिंगर जेनी जोहल और अफसाना खान को समन किया गया जिनका सिद्धू के कत्ल से कोई वास्ता नहीं था. इसके बाद उन्होंने आज गैंगस्टर दीपक टीनू को फरार कराने वाले बर्खास्त सीआईए इंचार्ज प्रितपाल पर उनके बेटे के हत्या के आरोपियों को पैसे लेकर छोड़ने के आरोप लगाया है.

Tags: CM Punjab, Sidhu Moose Wala

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *