Breaking News

आतिशबाज के घर ब्लास्ट: पहले धमाके में 500 मीटर तक उड़ती गईं ईंटें, देखते ही देखते धराशायी हो गया पूरा मकान

many killed including wife and daughter in a firecracker house in Sambhal Gunnaur

धमाके के बाद गिरा कारोबारी का घर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

संभल के गुन्नौर में हुए आतिशबाज के घर धमाकों ने हर किसी को दहला कर रख दिया। पहला धमाका इतना भयंकर था कि 500 मीटर तक ईंटे उड़कर लोगों के घरों तक पहुंच गईं। उड़कर पहुंचे मलबे से घायल हुए जसवंत के छह महीने के बेटे ओम की मौत हुई है। लोग घरों में भागने लगे या घरों में छिपने को मजबूर हो गए।

धमाके को लेकर किसी की भी समझ नहीं आया कि आखिर यह धमाका हुआ कहां है। लोग चिल्ला रहे थे और खुद को बचा रहे थे। कुछ मिनट बाद जानकारी मिली कि आतिशबाज के घर धमाके हो रहे हैं। आतिशबाजी में आग लगी है। 

पहला धमाका 5.45 बजे हुआ था। गुन्नौर कोतवाली की पुलिस 15 मिनट में पहुंच गई और आसपास के करीब 300 घर खाली कराए। साथ ही सभी से आग्रह किया गया कि सभी लोग अपने रसोईघर से सिलिंडर बाहर निकाल दें। 

लोगों ने अपने अपने घरों से सिलिंडर निकालकर बाहर रख दिए। इस धमाके में साबिर के पड़ोसियों के मकान भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। नासिर अली ने बताया कि उन्होंने नया मकान लाखों रुपये लगाकर बनाया था। धमाके ने पूरे मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया है।



Source : https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/moradabad/many-killed-including-wife-and-daughter-in-a-firecracker-house-in-sambhal-gunnaur-2023-06-14

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *