Breaking News

Ramayana: ‘बड़ी कास्ट और मेगा शूटिंग सेट….’, जानें कब से शुरू होगी नितेश तिवारी की ‘रामायण’

ऐप पर पढ़ें

एक ओर जहां इन दिनों प्रभास और कृति सेनन की ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष चर्चा में है, तो दूसरी ओर नितेश तिवारी की रामायण ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। नितेश तिवारी की रामायण के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं, जिससे दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है।  बताया जा रहा है कि नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, यह मैग्नम ऑपस एक एपिक मेथेलॉजिकल ड्रामा होगी, और ऐसा भारतीय सिनेमा में कभी नहीं बनाया  गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगे, हालांकि इस पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। 

बड़े पैमाने पर बनेगी रामायण

इंडस्ट्री के बेहतरीन पेशेवरों को साथ लाते हुए निर्माता नमित मल्होत्रा भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म को निर्मित करने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा, जिसमें कुछ हाई ऑक्टेन विज़ुअल्स होंगे, जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं। अत्याधुनिक उपकरणों, तकनीकों और इफेक्ट्स को लागू करने के साथ, दुनिया भर के काबिल पेशेवरों की सबसे बड़ी टीम द्वारा इस शानदार काम को किया जा रहा है, जिसपर नितेश तिवारी के निर्देशन में पूरे जुनून से काम किया जा रहा है।  

इस साल के आखिर में शुरू होगा शूट

रामायण की दुनिया बनाने के लिए एक बड़ी वीएफएक्स टीम, सबसे बड़ी कास्ट और मेगा सेट बनाए जा रहे हैं। वहीं, उद्योग जगत के एक आंतरिक सूत्र के अनुसार, “रामायण भारत से आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने जा रही है, जो दुनिया की बड़ी विजुअल इफ़ेक्ट कंपनियों में से एक द्वारा समर्थित है। नितेश तिवारी जो देश के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं, वह अपने अंदाज में पूरी शिद्दत से इसपर काम कर रहे हैं। फिल्म भारतीय पर्दे पर अब तक आए सबसे बड़े कास्ट में से एक को साथ ला रही है। फिल्म शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।”



Source : https://www.livehindustan.com/entertainment/story-nitesh-tiwari-casted-ranbir-kapoor-alia-bhatt-assembling-one-of-the-biggest-casts-ever-for-ramayana-know-details-about-shoot-and-scale-inside-8302910.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *