Breaking News

केवल ₹1799 में खरीद लो ₹12 हजार वाली कॉलिंग Smartwatch, अमेजन ‘डील ऑफ द डे’

ऐप पर पढ़ें

प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स वाली धांसू स्मार्टवॉच सस्ते में खरीदने का मौका लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ‘Deal of the day’ में मिल रहा है। खास ऑफर के चलते वियरेबल ब्रैंड फायर-बोल्ट की ओर से इसकी मेटल डायल वाली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Talk 2 Pro पर 80 पर्सेंट से ज्यादा छूट दी जा रही है। साथ ही कई अन्य डिस्काउंट्स का फायदा भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। 

ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनैलिटी के साथ आने वाली Fire-Boltt Talk 2 Pro स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत अमेजन पर 11,999 रुपये दिख रही है लेकिन Deal of the day के चलते इसे अमेजन से केवल 1,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच पर 85 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है और कुछ अतिरिक्त ऑफर्स भी मिल रहे हैं। बड़े फ्लैट डिस्काउंट पर यह अच्छी वॉच डील है।

Apple Watch जैसा डिजाइन और कीमत 2000 रुपये से कम, दो कॉलिंग वॉच लाई यह कंपनी

बैंक ऑफर के साथ और भी सस्ते में 

85 पर्सेंट डिस्काउंट के चलते Fire-Boltt Talk 2 Pro स्मार्टवॉच सस्ती तो हुई ही है, इसे नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प भी दिया जा रहा है। यही नहीं, अगर ग्राहक HSBC Cashback Card Credit Card के जरिए भुगतान करता है तो उसे 5 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा अलग से मिलेगा। साथ ही यह स्मार्टवॉच खरीदने पर कंपनी Spotify Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

ऐसे हैं Fire-Boltt Watch के फीचर्स

Fire-Boltt Talk 2 Pro स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर सुरक्षा के लिए 2D हाई हार्डेन्ड ग्लास दिया गया है। 240×240 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाले डिस्प्ले से 650nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है और यह वॉच फिजिकल क्राउन वाले मेटल डिजाइन के साथ आती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ इससे 3 दिन और ब्लूटूथ कॉलिंग ना करने पर इससे 8 दिन की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इस फुल चार्ज होने में 3 घंटे का वक्त लगता है।

सबसे खूबसूरत कॉलिंग Smartwatch खरीदें 3000 रुपये से कम में, केवल 12 घंटे के लिए मौका

स्मार्टवॉच में आसान कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर्स दिए गए हैं। साथ ही डायल-पैड के साथ नंबर डायल किया जा सकता है। इसमें SpO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनीटरिंग के अलावा कई फिटनेस फीचर्स मिलते हैं। कस्टम वॉच फेसेज के साथ वॉच का लुक बदला जा सकता है। इस वॉच में वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिल जाता है। यह ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और पिंक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

 



Source : https://www.livehindustan.com/gadgets/story-fire-boltt-talk-2-pro-bluetooth-calling-smartwatch-under-2000-rupees-here-is-the-deal-8298803.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *