Breaking News

Pathaan: पठान का धमाका, शाहरुख फैन्स ने बनाया ये गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मन्नत के सामने रचा इतिहास

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने करीब चार साल के बाद फिल्म पठान (Pathaan) से बड़े पर्दे पर कमबैक किया और इतिहास रच दिया। शाहरुख खान की फिल्म पठान, न सिर्फ इंडिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी, बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने एक हजार करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया। पठान ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड्स बनाए और कई तोड़े। ऐसे में अब शाहरुख खान के फैन्स ने एक नया कारनामा किया है और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) बनाया है।

शाहरुख के फैन्स ने क्या किया?

दरअसल आज (10 जून) को शाहरुख खान के फैन्स बड़ी संख्या में मन्नत के बाहर जमा हुए और डांस किया। शाहरुख खान के 300 फैन्स ने ‘किंग खान’ का आइकॉनिक पोज दिया, पठान के गाने पर डांस किया और गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया। वहीं इस खास मौके पर शाहरुख खान भी मौजूद दिखे और फैन्स को सपोर्ट किया।

पठान का टेलीविजन प्रीमियर

गौरतलब है कि पठान ने पहले तो सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की और उसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अपना जलवा बिखेरा। इसके बाद अब फिल्म वर्ल्डवाइड टीवी प्रीमियर के लिए तैयार है। पठान, 18 जून को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर टेलीकास्ट होगी। आज के इवेंट के खास मौके पर स्टार गोल्ड के प्रवक्ता ने कहा,” आज का ये इवेंट सिर्फ गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का नही बल्कि शाहरुख खान के प्रशंसकों और उनके सामूहिक जुनून की एकता का प्रतीक है।



Source : https://www.livehindustan.com/entertainment/story-shah-rukh-khan-fans-created-guinness-world-records-mannat-before-pathaan-release-on-star-gold-deepika-padukone-john-abraham-8287363.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *