Breaking News

Sonipat: गोहाना के आढ़ती को लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी का नाम पर मारने की धमकी, पहले हो चुका है जानलेवा हमला

Gohana agent threatened to be killed in name of Lawrence Bishnoi and Kala Jathedi in In Sonipat

गोहाना थाना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सोनीपत के गोहाना के आढ़ती रामनिवास बुसाना को लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के नाम पर जान से मारने की धमकी दी गई है। उनके पास धमकी भरे मैसेज भेजने के साथ ही कॉल भी गई। आढ़ती पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। अब आढ़ती के पास इंटरनेट कॉल कर मारने की धमकी के साथ ही अभद्र मैसेज भी किए गए हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अब रणदीप मलिक नाम के युवक ने इंटरनेट कॉल कर दी आढ़ती व उनकी पत्नी को मारने की धमकी

गांव बुसाना निवासी रामनिवास उर्फ कल्लू ने सिटी थाना गोहाना पुलिस को बताया कि वह गोहाना अनाज मंडी में आढ़त का काम करते हैं। वह 9 जून की शाम चार बजे गांव से गोहाना अनाज मंडी में आए थे। उसी समय उनके मोबाइल नंबर पर एक इंटरनेट नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले एक युवक ने कहा कि काला जठेड़ी व लॉरेंस बिश्नोई उसके भाई है। तुम्हें जल्दी ही मार देंगे। वीडियो कॉल पर दो व्यक्ति थे। उनमें से एक ने अपना नाम रणदीप मलिक बताया।

सिटी थाना गोहाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उन्होंने उसे व उनकी पत्नी को मारने की धमकी दी। उन्होंने उनके मोबाइल पर वीडियो भी भेजी और अभद्र मैसेज भी किए। व्हाट्सएप कॉल करने वालों ने लॉरेंस के साथ दो अन्य के फोटो लगा रखे थे। पुलिस ने रामनिवास के बयान पर रणदीप मलिक व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव बुसाना निवासी रामनिवास पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। वर्ष 2017 में सुनारिया जेल के बाहर उन पर गोली चलाई गई थी।

विकास ने कुबूला रामनिवास की हत्या के लिए काला जठेड़ी को छुड़वाया

फरवरी, 2020 में एसटीएफ ने बदमाश विकास को गिरफ्तार किया था। उसने भी तब कुबूला था रामनिवास बुसाना की हत्या करने के लिए उन्होंने कुख्यात काला जठेड़ी को पुलिस कस्टडी से छुड़वाया है। विकास को काला जठेड़ी को पुलिस कस्टडी से भगाने में मदद करने के आरोप में पकड़ा गया था।

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *