Breaking News

पति नहीं पिता बनने की फिराक में थे सलमान, लेकिन फिर बदल गया कानून और…

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अभिनेता की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। शुरुआत में तो इस फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था, लेकिन बाद में ईद की छुट्टी का सलमान खान को बहुत फायदा मिला था। हालांकि अब फिर किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार धीमी हो चुकी है। इन सबसे इतर इन दिनों सलमान आप की अदालत में जा पहुंचे, जहां उनसे कुछ सवाल किए गए, जिसको लेकर अभिनेता चर्चा में बने हुए हैं। 



सलमान खान रजत शर्मा के मशहूर शो आप की अदालत का हिस्सा बने। इस दौरान अभिनेता से कई सवाल किए गए थे। लेकिन सलमान के मुंह से एक सवाल का जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल सलमान खान से कहा गया कि करण जौहर बिना शादी के ही पिता बन चुके हैं। इसपर सलमान खान ने कहा, जी हां, मैं भी यही करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन तभी कानून बदल गया। 


सलमान खान ने आगे कहा कि ‘मुझे बच्चे काफी पसंद हैं, लेकिन किड्स जब आते हैं तब मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है मगर हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं। मेरे पास पूरा जिला है। पूरा गांव है लेकिन मेरे बच्चे की मां मेरी पत्नी होगी।’ इसके अलावा भी सलमान खान से अन्य कई विषयों पर बात की गई, जिसके उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए। 

इसे भी पढ़ें- Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने अपने डांस स्टाइल को लेकर किया खुलासा, कह दी यह बड़ी बात

 


हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे चार साल बाद वापसी की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस की तरफ से मिला-जुला रेस्पॉन्स मिला था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। अगली बार वह टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा यशराज फिल्म के तले बने बन रही टाइगर वर्सेज पठान में वह शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले हैं। 


About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *