Breaking News

अमेरिका फिर गोलियों की आवाज से दहला, शख्स ने पड़ोसियों को भूना, 1 बच्चे समेत 5 की मौत

हाइलाइट्स

एक व्यक्ति ने राइफल से अपने पड़ोसियों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिससे आठ साल के एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई
घटना रात में उस वक्त हुई जब मकान के पिछले हिस्से में गोलियां चला रहे व्यक्ति को उसके पड़ोसियों ने गोलीबारी बंद करने को कहा
शहर में गोलीबारी की घटना के बाद अधिकारी 39 वर्षीय संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं

वॉशिंगटन. अमेरिकी राज्य टेक्सास के क्लीवलैंड (Queensland Shooting News) में एक व्यक्ति ने राइफल लेकर अपने पड़ोसियों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिससे आठ साल के एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह घटना रात में उस वक्त हुई जब मकान के पिछले हिस्से में गोलियां चला रहे व्यक्ति को उसके पड़ोसियों ने गोलीबारी बंद करने को कहा क्योंकि वे उस वक्त सोने का प्रयास कर रहे थे.

सैन जैसिंटो काउंटी के शेरिफ ग्रेग केपर्स ने कहा कि ह्यूस्टन से करीब 72 किलोमीटर उत्तर में क्लीवलैंड शहर में गोलीबारी की घटना के बाद अधिकारी 39 वर्षीय संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने गोलीबारी में एआर राइफल (AR Rifle) का इस्तेमाल किया. कैपर्स ने घटनास्थल पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि हर कोई जिसे गोली मारी गई थी, उसे गर्दन के ऊपर से गोली मारी गई थी. मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष है. उनके नाम जारी नहीं किए गए थे.

” isDesktop=”true” id=”6044457″ >

केपर्स ने कहा कि बहस के बाद पीड़ित परिवार के सदस्य पड़ोसी की दीवार तक चले गए और संदिग्ध को गोलीबारी बंद करने के लिए कहा. केपर्स के अनुसार, संदिग्ध ने उन्हें यह जवाब दिया कि यह उसका परिसर है. मृतकों में तीन महिलाएं हैं. केपर्स ने कहा कि मृतकों की उम्र आठ साल से 40 वर्ष के बीच है. मृतकों में सभी होंडुरास के नागरिक थे.

Tags: Firing, Murder, Shooting

About dp

Check Also

दूषित पेयजल या भोजन है आर्सेनिक का सबसे आम स्रोत, ये कैसे बनता है कैंसर का कारण?

यूनिवर्सिटी पार्क, (द कन्वरसेशन) : आर्सेनिक एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला तत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *