Breaking News

सस्ते OnePlus फोन के सारे फीचर्स कन्फर्म, लॉन्च ऑफर भी सामने आया; 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग मिलेगी

ऐप पर पढ़ें

प्रीमियम टेक कंपनी वनप्लस 4 अप्रैल को भारत में अपना नया अफॉर्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च करने जा रही है। इस डिवाइस के की-स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ कीमत भी आधिकारिक लॉन्च से पहले सामने आ गई है। लीक्स में इस डिवाइस की कीमत से जुड़े संकेत भी मिले हैं और इसकी कीमत 21,999 रुपये से शुरू हो सकती है। कंपनी इस डिवाइस के पहली सेल में खास ऑफर्स का फायदा भी मिलेगा और लॉन्च ऑफर सामने आ गया है। 

वनप्लस की Nord सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन अभी OnePlus Nord CE 2 Lite 5G है, जिसके सक्सेसर के तौर पर नया डिवाइस 4 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। नया OnePlus Nord CE 3 Lite कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें 108MP कैमरा मिलने वाला है। नॉर्ड-सीरीज का हिस्सा होने का मतलब है कि इस डिवाइस को मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। पावरफुल कैमरा के अलावा फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी दी गई है। 

OnePlus का ‘स्पेशल’ फोन आ रहा है भारत, बृहस्पति ग्रह से प्रेरित है डिजाइन; जानें कीमत

आधिकारिक रूप कन्फर्म Nord CE 3 Lite के फीचर्स

कंपनी ने लॉन्च से पहले ही नए डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है और नए OnePlus Nord CE 3 Lite फोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है। इस फोन में 8GB इंस्टॉल्ड रैम के साथ वर्चुअल रैम बढ़ाने का विकल्प भी मिल सकता है। इस 5G फोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा लेकिन इसका AMOELD या LCD डिस्प्ले होना कन्फर्म नहीं है। फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh बैटरी मिल सकती है। दावा है कि केवल 30 मिनट में इसकी बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी। 

इतनी हो सकती है OnePlus Nord CE 3 Lite की कीमत

बीते दिनों लीक्स में नए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन की कीमत भी लीक हुई है और सामने आया है कि भारत में इसे 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा जा सकता है। पिछले OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के मुकाबले, इसकी शुरुआती कीमत ज्यादा हो सकती है लेकिन फीचर्स के मामले में भी नया फोन बेहतर होगा। नए फोन को पेस्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus के 40 इंच स्क्रीन वाले टीवी पर बंपर छूट, मिल रहा है 10 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट

कंपनी ने बताया है कि OnePlus Nord CE 3 Lite खरीदने वालों को को अर्ली बर्ड्स बेनिफिट्स मिलेंगे। सामने आया है कि यह प्रोडक्ट सबसे पहले खरीदने वालों को इसके साथ कंपनी का एक अन्य प्रोडक्ट (शायद वियरेबल) फ्री दिया जाएगा। साथ ही एक्सक्लूसिव डिस्काउंट और एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा भी मिल सकता है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जाएगा। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *