Breaking News

Goa Molestation | गोवा: टेंट में अकेली सो रही विदेशी टूरिस्ट से बारटेंडर की ‘आधी रात’ को छेड़छाड़, चिल्लाई तो मारा चाकू | Navabharat (नवभारत)

knife

Representative Image (File Photo)

नई दिल्ली/गोवा एक बड़ी खबर एक अनुसार, गोवा (Goa) पुलिस ने नीदरलैंड की एक महिला पर्यटक पर हमला करने के आरोप में एक होटल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है, जो उत्तराखंड का रहने वाला बताया जा रहा है। जी हां, गोवा में एक विदेशी महिला के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आ रहा है। 

जानकारी के अनुसार यहां एक डच महिला टूरिस्ट अपने टेंट में सो रही थी, तभी रिजॉर्ट का एक कर्मचारी उसके पास आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि, महिला टूरिस्ट अपने टेंट में अकेली थी, जब रिजॉर्ट कर्मचारी रात 2 बजे उसके टेंट में घुस आया। महिला ने बताया कि उसके हाथों में एक सेलो टेप था।

वहीं गलत इरादे से आए शख्स ने उसे जोर से पकड़ लिया और बेड पर धकेल दिया। 29 वर्षीय डच महिला टूरिस्ट के जोर से चिल्लाने पर वहां मौजूद एक शख्स ने उसे बचाया। महिला का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बाद में महिला टूरिस्ट ने बताया कि गोवा के इस रिजॉर्ट में उसका एक रात रुकने का प्लान था। अगले दिन उसे वहां से योगा रिट्रीट के लिए निकलना था। रात के डिनर के बाद वह अपने टेंट में सोने के लिए चली गई। इस टेंट में कोई दरवाजा नहीं था और सिर्फ कपड़े का एक पर्दा लगा था। उसने बताया कि अचानक रात 2 बजे अचानक उसके टेंट की लाइट ऑन हो गई। जब आंखें खुली तो उसने देखा कि बारटेंडर उसके बेड पर लगे मॉस्क्यूटो नेट को हटा रहा था। उसके हाथों में एक सेलो टेप था।

महिला टूरिस्ट ने पुलिस को बताया कि आरोपी बारटेंडर ने उसे पकड़ने की कोशिश की। महिला मदद के लिए चिल्लाई तो वहां एक दूसरा शख्स आया। पुलिस के मुताबिक टूरिस्ट महिला उससे डर गई लेकिन वह उसे बचाने आया था। महिला ने पुलिस को बताया कि देखते-देखते दोनों लोगों में लड़ाई छिड़ गई।

मामले पर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) निधिन वलसन ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी ने होटल परिसर में उसके किराए के टेंट में जबरन घुसकर मारपीट की, जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसे पकड़ने की कोशिश की और धमकी दी।

इतना ही नहीं, जब एक स्थानीय व्यक्ति ने ने महिला को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने चाकू से उस पर भी हमला कर दिया। पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *