Breaking News

Salman Khan: इंटेस लुक में दिखे बॉलीवुड के ‘टाइगर’, लोग बोले- ‘इस उम्र में भी…’

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने आज अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रीमियर रखा था। सभी को फिल्म काफी पसंद आई। हालांकि, कुछ लोगों ने फिल्म में कुछ बदलाव भी सजेस्ट किए हैं, जिनपर इस वक्त काम चल रहा है। इसी बीच, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक साझा की है।

चंद मिनटों में वायरल हुई तस्वीर

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। अभी इस तस्वीर को पोस्ट किए कुछ मिनट ही हुए हैं और इस पर 396,153 से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। बता दें, लोग भाईजान की इस तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘किलिंग इट’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाईजान नाम ही काफी है’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सबका भाई सबकी जान’। चौथे यूजर ने कमेंट किया, ‘इस उम्र में भी सलमान खान काफी हॉट लग रहे हैं’। पांचवें यूजर ने लिखा, ‘सलमान सर रॉक्स’। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

याद दिला दें, अभिनेता की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘नैय्यो लगदा’ रिलीज किया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान और सलमान एक बार फिर ‘टाइगर 3’ में साथ नजर आने वाले हैं। शाहरुख इस साल अप्रैल में कथित तौर पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें, ये फिल्म 10 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *