Breaking News

Delhi: नौ माह के बच्चे संग खुदकुशी करने निकली महिला को पुलिस ने बचाया, पार्क में बैठी थी निराश

फाइल फोटो

फाइल फोटो
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में घरेलू कलह के बाद 19 साल की एक महिला अपने नौ माह बेटे को लेकर खुदकुशी करने की बात कहकर घर से निकल गई। परेशान परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस महिला और उसके बेटे की तलाश शुरू की और करीब एक घंटे बाद दोनों को एक पार्क से सुरक्षित ढूंढ निकाला। बाद में महिला को उसके परिवार वालों से मिलवाया।

मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे आदर्श नगर थाना को सूचना मिली कि 19 वर्षीय महिला घरेलू कलह होने के बाद अपने 9 माह के बेटे को लेकर ससुराल से आत्महत्या करने के लिए निकली है। महिला की मां ने उसके पति को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए आदर्श नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने तुरंत जिले की आरडब्ल्यूए, एमडब्ल्यूए और तकनीकी टीम को सूचना दी। तकनीकी जानकारी के आधार पर थाना भारत नगर के एएसआई प्रदीप तेवतिया और थाना आदर्श नगर के हवलदार कुलदीप चौहान की टीम महिला की तलाश शुरू की। पुलिस ने भरत नगर के गंदा नाला, जिला पार्क और अन्य आस-पास के जगहों पर गहन तलाशी अभियान चलाया। इलाके के व्हाट्सएप ग्रुपों पर जानकारी साझा की गई। इस बीच पुलिस महिला के परिवार वालों को भी लगातार भरोसा दे रही थी। सामूहिक प्रयास से तलाशी लेने पर महिला भारत नगर के एक पार्क में सुरक्षित मिल गई।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *