Breaking News

एकता कपूर ने कसा करण जौहर पर तंज, कहा- तुम करो तो लस्ट स्टोरीज, हम कर दें तो गंदी बात

ऐप पर पढ़ें

एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर काफी विवाद हुआ था। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज पर सैनिकों की पत्नी की आपत्तिजनक छवि दिखाने का आरोप लगा था। एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी किया गया था। एकता इस मामले पर नहीं बोली हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने कहीं न कहीं इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। एकता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि जब आप करें तो लस्ट स्टोरीज और हम करें तो गंदी बात। एकता के इस स्टेटमेंट को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि कहीं उन्होंने ये तंज अपने दोस्त करण जौहर के लिए तो नहीं कसा क्योंकि करण जौहर की ही फिल्म थी लस्ट स्टोरी जिसमें कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं और इसी फिल्म से कियारा का वाइब्रेटर वाला सीन काफी सुर्खियों में आया था।

एकता-करण के बीच ना हो बवाल

अब देखते हैं कि एकता के इस कमेंट पर करण जौहर का क्या रिएक्शन होता है। कहीं एकता के इस बयान पर करण और एकता के बीच बवाल ना हो जाए। अब तक दोनों हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करने वाले कहीं इस बयान की वजह से भिड़ ना जाएं। बता दें कि इससे पहले एकता ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों और वेब सीरीज में महिलाओं के लिए ऐसे किरदार रखने को लेकर कहा था कि जब आप महिलाओं के लिए स्टोरीज लिखते हैं तो आप मल्टीटास्किंग और नैविगेशन को समझते हैं।

इतना ही नहीं एकता ने ज्यूरी पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैं आम तौर पर कॉन्ट्रोवर्शियल मामलों पर कमेंट नहीं केरती हूं, लेकिन समझ नहीं आता कि आप किस साइड हैं या ये कैसे फेयर है चयन के बाद मंच पर भेजी गई फिल्म की आलोचना करना जूरी के लिए कितना उचित है! क्या ऐसा भी होता है?’

बता दें कि एकता का यह शो आल्ट बालाजी में एयर हुआ था। इस शो के बारे में बात करते हुए कहा था, इस बात से परे कि मैं अपने लिंग का समर्थन करना चाहता हूं, इस तथ्य से कि यह एक ऐसा देश है जहां घर और घर का रिमोट महिलाओं का है।

प्रोफेशनल लाइफ

एकता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर उनकी फिल्म गुडबाय थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता अहम किरदार में थे। वहीं टीवी शोज की बात करें तो उनका शो अपनापन, ये दिल मांगे मोर, बड़े अच्छे लगते हैं 2, नागिन जैसे शोज चल रहे हैं। वहीं वेब सीरीज की बात करें तो लास्ट उनकी वेब सीरीज अ कोल्ड मैस थी।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *