Breaking News

Shraddha Murder: कत्ल के 12 दिन बाद दूसरी गर्लफ्रेंड से संपर्क, नई प्रेमिका ने बताया- स्मोकिंग का आदी है आफताब

आफताब अमीन पूनावाला का रोहिणी स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गुरुवार यानी कल सुह 10 बजे नार्को टेस्ट किया जाएगा। श्रद्धा वालकर की हत्या में आरोपी आफताब की हैवानियत का खुलासा होने के बाद से उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में है। उसे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि आफताब ऐसा कर सकता है। श्रद्धा मर्डर केस में आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने बताया कि श्रद्धा मर्डर या उसके टुकड़ों से उसका कोई लेना-देना नहीं है। लड़की ने बताया कि जब वह आफताब से मिलने उसके घर आती थी, तो उसे अंदाजा भी नहीं था कि आफताब ने किसी का कत्ल किया है और उसके टुकड़े भी किये हैं।

मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने इस लड़की को डेट करना शुरू किया था। दोनों की मुलाकात उसी बम्बल ऐप पर हुई थी, जिसके जरिए श्रद्धा और आफताब मिले थे। आफताब की नई प्रेमिका अक्टूबर में दो बार आफताब के उसी घर आई थी जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा था। आफताब ने जो अगूंठी श्रद्धा को दी थी उसको श्रद्धा की हत्या के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दिया था। लड़की ने बताया कि आफताब उससे बिल्कुल अलग तरह से व्यवहार करता था। पुलिस ने उसके पास से श्रद्धा की अंगूठी बरामद कर ली है। पुलिस ने जब अफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया और उसके सामने आफताब की दरिंदगी का खुलासा किया तो मानो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई हो। वह यकीन नहीं कर पा रही थी कि आफताब किसी के साथ ऐसा कर सकता है। 

पुलिस की पूछताछ में श्रद्धा के कातिल आफताब की नई प्रेमिका ने बताया कि आफताब का व्यवहार उसे हमेशा नॉर्मल लगा। वह काफी केयरिंग नेचर का था, जिस वजह से उसे कभी लगा नहीं कि आफताब का मेंटल स्टेट सही नहीं है। उसने बताया कि आफताब के व्यवहार से उसकी बातचीत से कभी ये लगा ही नहीं की उसने किसी की हत्या की है। आफताब के पास डियोड्रेंट और परफ्यूम्स की अलग-अलग वैराइटीज का एक कलेक्शन था और वह उसे भी अक्सर परफ्यूम गिफ्ट किया करता था। उसने बताया कि आफताब काफी सिगरेट पीता था और अपनी सिगरेट खुद रोल करता था। वह कई बार स्मोकिंग छोड़ने की बात कह चुका था।

फूड डिलिवरी एप जौमेटो ने आफताब द्वारा फोन से मंगवाए गए खाने की रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। जिसमें खुलासा हुआ है कि आफताब 18 मई से पहले दो लोगों का खाना मंगा रहा था और उसके बाद एक लोग के लिए वह खाना ऑर्डर करने लगा था। पुलिस ने आफताब की इंटरनेट हिस्ट्री के विवरण तक पहुंचने के लिए ईमेल, व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगल-पे, पेटीएम से भी संपर्क किया है। जौमेटो की रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि मई के अंत में आफताब ने खाने का ऑर्डर देना कम कर दिया था। बताया जा रहा है कि आफताब ने कई एप के जरिए खाना ऑर्डर किया है। उधर, पुलिस ने डेटिंग ऐप से डिटेल मांगी है, जहां तीन साल पहले आफताब और श्रद्धा मिले थे।

आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 18 मई को रात नौ बजे के करीब श्रद्धा की हत्या की, लेकिन उसके फोन रिकॉर्ड से पता चलता है कि उसने रात 10 बजे के आसपास खाना ऑर्डर किया था। इसलिए, पुलिस को लगता है कि वह या तो हत्या की तारीख के बारे में झूठ बोल रहा है या यह फिर उसने सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया था। सूत्रों के मुताबिक, जांचकर्ता इस बात से हैरान थे कि एक व्यक्ति ने हत्या जैसे तनावपूर्ण कृत्य में लिप्त होने के बाद खाने के बारे में कैसे सोचा। पुलिस का कहना है कि आमतौर पर ऐसी परिस्थितियों में आरोपी अपनी प्यास बुझाने की बात भी नहीं सोचते हैं। जिसके चलते पुलिस को शक है कि वह या तो हत्या की तारीख के बारे में झूठ बोल रहा है या उसने पहले से ही इसकी योजना बनाई थी।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *