Breaking News

कमाल का रेस्टोरेंट! यहां ग्राहक खुद पकड़ते हैं मछली, फिर तैयार होता है ऑर्डर

Viral Video:  क्या आपने कभी किसी कैफे या रेस्टोरेंट में खुद अपना खाना बनाया है? ये सुनने में थोड़ा अजीब सा लगता है. लेकिन अब ऐसा होने लगा है. दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर जापान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ग्राहक खुद मछली पकड़ते हैं और फिर आपका ऑर्डर तैयार किया जाता है. रेस्टोरेंट के कैंपस में ही एक तालाब है.

जापान के ओसाका में रेस्टोरेंट के किनारे से मछली पकड़ने या नाव में बैठने और उस अनुभव को संजोने का मौका मिलता है. एक बार जब ग्राहक मछली पकड़ लेता है, तो रेस्टोरेंट उपलब्धि का जश्न मनाने की घोषणा करता है. फिर मछली के साथ आपकी एक तस्वीर भी क्लिक की जाती है. और फिर मछली को शेफ के पास भेज दिया जाएगा, जो आपकी पसंद के अनुसार इसे पकाएगा.

वायरल हुआ वीडियो
इस क्लिप को इंस्टाग्राम यूजर टीना एंड फैम ने शेयर किया है. इसे 19 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 1.2 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं. इसे कैप्शन दिया गया है, ‘आप जापान में किसके साथ मछली पकड़ने जाना चाहते हैं?”

मिलेगी छूट
रेस्तरां की वेबसाइट के अनुसार, “अगर आप खुद मछली पकड़ते हैं, तो ये सस्ता पड़ेगा!” आप खुद की पकड़ी हुई मछली डिस्काउंट कीमत पर खा सकते हैं. हमें उम्मीद है कि आप इस प्रणाली का उपयोग मछली पकड़ने और ताजा, स्वादिष्ट मछली खाने का आनंद लेने के लिए करेंगे!” “रेड-स्नैपर मछली की कीमत 4,180 जापानी येन है, लेकिन अगर ग्राहक द्वारा पकड़ा जाता है, तो इसकी कीमत ₹ 1,810 होगी.

Tags: Fish, Japan, OMG Video, Viral news

About dp

Check Also

दूषित पेयजल या भोजन है आर्सेनिक का सबसे आम स्रोत, ये कैसे बनता है कैंसर का कारण?

यूनिवर्सिटी पार्क, (द कन्वरसेशन) : आर्सेनिक एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला तत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *