Breaking News

ईडी का दावा : जैकलीन फर्नांडिस ने ‘पैसों के लालच’ के लिए सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को किया अनदेखा

जैकलीन फर्नांडिस जो पिछले कुछ समय से मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 200 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद तो जैकलीन मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। अब ईडी ने जैकलीन को लेकर चार्जशीट में ऐसा स्टेटमेंट दिया है जो एक्ट्रेस की मुसीबतें और बढ़ा सकती है।  दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि एक्ट्रेस ने न केवल ‘जानबूझकर चोर सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को नजरअंदाज किया बल्कि उसके साथ फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन भी जारी रखा। इतना ही नहीं चार्जशीट में यह भी दावा किया गया कि जैकलीन के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य और दोस्त का भी इस रिश्ते से आर्थिक रूप से फायदा हुआ है।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है और उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि जैकलीन और सुकेश के रिलेशनशिप की कई खबरें आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे हमेशा गलत बताया है। एक्ट्रेस को भी इस केस में ईडी ने आरोपी बताया है।

जैकलीन रही हैं शामिल

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक जो चार्जशीट दायर की है उसमें लिखा है, ‘अभी तक की इन्वेस्टिगेशन से जो पता चला है वो ये कि जैकलीन डायरेक्टली और इनडायरेक्टली क्राइम के प्रोसेस में शामिल रही हैं।’

परिवार और दोस्तों को भी हुआ फायदा

चार्जशीट में यह भी आरोप लगाया गया है कि जैकलीन के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी इस रिश्ते से आर्थिक रूप से फायदा हुआ है। इसी वजह से एक्ट्रेस भी आरोपी साबित होती हैं।

फ्रॉड पैसों से जैकलीन के लिए खरीदे गिफ्ट्स

इससे पहले ईडी ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि सुकेश ने जैकलीन के लिए उपहार खरीदने के लिए पैसों का इस्तेमाल किया, जिसे उसने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा देकर निकाला था।

यह भी पढ़ें : जैकलीन की 200 Cr. की मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पेशी, अदालत ने दी 26 सितंबर की तारीख

एजेंसी ने चार्जशीट में यह भी कहा है कि सुकेश से मिले उपहारों के बारे में जैकलीन ने लगातार अपना रुख बदला है। उन्होंने कुछ चीजों की डिटेल तो दी, लेकिन वह सुकेश द्वारा उसके लिए खरीदी गई कुछ संपत्तियों से इनकार करती रहीं और उस पहलू पर जांच चल रही है।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *