Breaking News

Brahmastra : मौनी रॉय ने कर दिया कन्फर्म, कहा- ब्रह्मास्त्र में है शाहरुख खान का कैमियो

फिल्म ब्रह्मास्त्र कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज है क्योंकि इसे बनाने में कई साल लग गए हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। फिल्म में सभी पॉजिटिव किरदार में हैं बस मौनी रॉय को छोड़कर। मौनी फिल्म में नेगेटिव रोल में हैं। लेकिन अब इसी बीच एक और बड़े स्टार के कैमियो की बात सामने आई है। दरअसल, मौनी रॉय ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। मौनी ने बताया कि फिल्म में शाहरुख का स्पेशल अपीयरेंस है।  

शाहरुख का नाम किया कन्फर्म

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान मौनी ने ब्रह्मास्त्र के अपने को-स्टार्स को लेकर बात की। उन्होंने कहा, रणबीर, आलिया, बच्चन सर, नागार्जुन सर, शाहरुख खान सर जिनका फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस है उनके साथ काम करके मजा आया। ब्रह्मास्त्र की इस दुनिया में शामिल होकर मैं धन्य हूं।

मौनी ने यह भी कहा कि जहां लोग मार्वेल और डीसी फिल्मों के फैन होते हैं वहीं भारत कई कहानियों का देश है और अयान मुखर्जी ने इन सभी कहानियों को मिलाकर एक खूबसूरत फिक्शन स्टोरी बनाई है। 

अपने रोल के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, ‘जुनून, ये अब तक के निभाए सभी किरदारों में से सबसे चैलेंजिंग रोल है। ये अयान के दिमाग में किरदार था। इसके साथ ही ये अब तक के निभाए गए किरदारों में से सबसे दिलचस्प भी है।’

यह भी पढ़ें : ब्रह्मास्त्र की इस क्लिप में आपको भी सुनाई दी दीपिका पादुकोण की आवाज, लोगों को पसंद आया प्रोमो

वैसे बता दें कि जबसे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तबसे फैंस बस यही कयास लगा रहे थे कि शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। ट्रेलर के कुछ सीन के कई स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। लेकिन अब मौनी ने कन्फर्म करके फैंस को खुश कर दिया है।

फिल्म के बारे में बता दें कि ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। अभी ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट रिलीज हो रहा है। दूसरा पार्ट बाद में रिलीज किया जाएगा।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *