Breaking News

IND vs HK T20 Live: हॉन्ग कॉन्ग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, भारतीय टीम में हार्दिक की जगह पंत को मौका

06:58 PM, 31-Aug-2022

IND vs HK Live: हॉन्ग कॉन्ग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

हॉन्ग कॉन्ग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया गया है। वहीं, हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

05:18 PM, 31-Aug-2022

IND vs HK Live: क्वालीफायर राउंड में अजेय रहा था हॉन्ग कॉन्ग

एशिया कप के क्वालीफायर राउंड में हॉन्ग कॉन्ग की टीम अजेय रही थी। हॉन्ग कॉन्ग ने यूएई, कुवैत और सिंगापुर को हराया था। इस टीम के खिलाड़ी लय में हैं और भारत को चुनौती दे सकते हैं। वहीं, टीम इंडिया की कोशिश बड़े अंतर से यह मुकाबला जीतकर सुपर चार में पहुंचने की होगी।

02:00 PM, 31-Aug-2022

IND vs HK Live: हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान बोले- भारत के खिलाफ खेलना बड़ी प्रेरणा

एशिया कप में हॉन्ग कॉन्ग की टीम का पहला मैच भारत के खिलाफ है। इस मैच से पहले टीम के कप्तान निजाकत खान ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेलना उनकी टीम के लिए बड़ी प्रेरणा है।

12:07 PM, 31-Aug-2022

IND vs HK Live: हॉन्ग कॉन्ग को हल्के में नहीं ले रहा भारत

बीसीसीआई ने मैच से पहले एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते दिख रहे हैं। विराट कोहली से लेकर दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत तक सभी खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं। वहीं, भुवनेश्वर जैसे खिलाड़ी फील्डिंग का भी अभ्यास कर रहे हैं। यह वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि भारतीय टीम हॉन्ग कॉन्ग को हल्के में नहीं ले रही है। 

 

10:32 AM, 31-Aug-2022

IND vs HK Live: चार साल पहले हॉन्ग कॉन्ग ने दी थी कड़ी टक्कर

हॉन्ग कॉन्ग की टीम भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों को मिलाकर बनी है, लेकिन चार साल पहले उसने एशिया कप में खेले गए वनडे में भारत को कड़ी टक्कर दी थी। हालांकि दोनों टीमों के बीच यह पहला टी-20 मुकाबला होगा। भारत ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ अब तक दो वनडे खेले हैं और दोनों ही जीते हैं।

चार साल पहले खेले गए वनडे में भारत ने दुबई में ही हॉन्ग कॉन्ग पर 26 रन से जीत हासिल की थी। वर्तमान में टीम के कप्तान निजाकत खान ने एंशी राठ के साथ पहले विकेट केलिए 174 रन की साझेदारी निभाई थी। निजाकत ने तब 92 रन की पारी खेली थी। वर्तमान टीम में शामिल किंचित शाह ने तब 39 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

08:27 AM, 31-Aug-2022

IND vs HK T20 Live: हॉन्ग कॉन्ग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, भारतीय टीम में हार्दिक की जगह पंत को मौका

नमस्कार, अमर उलाजा के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। एशिया कप में टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग के साथ है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। यह मैच जीतकर भारतीय टीम सुपर चार में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। भारत की तुलना में हॉन्ग कॉन्ग की टीम काफी कमजोर है। ऐसे में भारत के लिए यह मुकाबला मुश्किल नहीं होगा। सुपर चार में पहुंचने के लिए भारत को यह मैच जीतना जरूरी है। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *