Breaking News

KWK7: टाइगर श्रॉफ ने लगाई दिशा पाटनी संग ब्रेकअप पर मुहर! अब इस एक्ट्रेस से बढ़ रही हैं करीबियां?

कॉफी विद करण का ये सीजन बहुत ही शानदार जा रहा है। शो के अभी तक के हर एपिसोड में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ न कुछ खुलासे हुए हैं और अब आज के एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन एक साथ नजर आएंगे। खबर है कि Koffee With Karan 7 में टाइगर श्रॉफ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

टूट गया टाइगर का दिशा से रिश्ता

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे और माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं। पहले कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और फिर दोनों के साथ होने की खबरें भी आती रहीं। लेकिन असल में टाइगर का रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?

श्रद्धा कपूर से बढ़ रही हैं करीबियां

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं। तो मुझे लगता है कि मैं अभी पार्टनर की तलाश में हूं।’ टाइगर श्रॉफ ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा ही श्रद्धा कपूर से बहुत प्रभावित रहा हूं और मुझे लगता है कि वह कमाल की हैं।’ तो क्या दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद अब टाइगर श्रॉफ धीरे-धीरे श्रद्धा कपूर के करीब आ रहे हैं?

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘गनपत’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ भी अनाउंस हो चुकी है। देखना होगा कि टाइगर आने वाली फिल्मों में क्या कमाल कर पाते हैं।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *