Breaking News

भारतीय कंपनी ने किया कमाल, अब AI की मदद से आसान होगा फैक्ट चेकिंग का काम

ऐप पर पढ़ें

भारतीय AI कंपनी Writesonic की ओर से एक नया प्रोडक्ट AI Article Writer 5.0 पेश किया गया है। इस टूल की मदद से फैक्ट चेकिंग और SEO ऑप्टिमाइजेशन का काम आसान किया जा सकेगा। यह टूल कंटेंट तैयार करने और अपलोडेड डाक्यूमेंट या लिंक से सीख सकता है। कंपनी की मानें तो यह फ्री कंटेंट जनरेट करने में भी सक्षम है।

राइटसोनिक (Writesonic) ने एक बेहद खास तरह का AI आधारित कंटेंट जनरेटर लॉन्च किया है। दावा है कि लेटेस्ट कंटेंट जनरेटर- AI Article Writer 5.0 यूजर को फैक्ट चेक और SEO आप्टिमाइज्ड कंटेंट तैयार करके देगा। राइटसोनिक का AI आधारित कंटेंट जनरेटर लेटेस्ट GPT-4 तकनीक से लैस है। कहा जा रहा है कि इसकी मदद से कंटेंट क्रिएशन में तेजी आएगी। 

देसी कंपनी की ChatGPT को सीधी टक्कर, लाई ‘मेड इन इंडिया’ चैटबॉट

कंटेंट रिपीटेशन के झंझट से मिलेगी छुट्टी

कंटेंट जनरेटर-AI Article Writer 5.0 यूजर को टोन, गाइडलाइन, डाक्यूमेंट और डेटा प्वाइंट के आधार पर पर्सनल, फैक्ट चेक्ड और SEO ऑप्टिमाइज्ड आर्टिकल उपलब्ध करवा सकता है। अपलोड किए गए डॉक्यूमेंट्स और दिए गए लिंक्स से सीखने की क्षमता ही राइटसोनिक के AI Article Writer 5.0 को बाकी विकल्पों से अलग बनाती है। 

Botsonic भी पेश कर चुका है राइटसोनिक

इससे पहले राइटसोनिक ने भारत में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई (AI) आधारित नया प्रोडक्ट बॉटसोनिक (Botsonic) लॉन्च किया था जो देश का पहला ChatGPT आधारित नो-कोड चैटबॉट बिल्डर (no-code AI chatbot builder) है। Botsonic AI चैटबॉट बिल्डर भी GP-4 तकनीक से लैस है। दावा है कि इसकी मदद से उद्योगों का काम आसान हो जाएगा।



Source : https://www.livehindustan.com/gadgets/story-indian-company-launches-ai-article-writer-5-ai-powered-content-generator-8300772.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *