Breaking News

Kota: 12वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत, फ्लैट में साफ-सफाई करती थी, हत्या-हादया या आत्महत्या अभी खुलासा नहीं

Death of a girl after falling from the 12th floor in Kota  murder or suicide not disclosed

मृतका मुस्कान।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजस्थान के कोटा जिले के कुंहाड़ी थाना क्षेत्र में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के 12वें माले से गिरने से युवती की मौत हो गई। युवती ने आत्महत्या की है, ये हादया है या हत्या इसे लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है।  

कुंहाड़ी सीआई गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि युवती मुस्कान (22) रामचंद्रपुरा छावनी की रहने वाली थी। वह पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 1209 शुभम जैन के फ्लैट में साफ-सफाई का काम करती थी। सोमवार सुबह करीब 9 बजे वह बालकनी से नीचे गिर गई। जिसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मतृक युवती के पिता जगदीश ने बताया कि उसके चार बेटियां हैं। मुस्कान तीसरे नंबर की बेटी थी और 12वीं में पढ़ती थी। करीब चार महीने पहले फ्लेट में साफ-सफाई का काम करने लगी थी। वहां पहले से एक बेटी और पत्नी भी काम करती है। 

सुबह 8 बजे उसे बिल्डिंग के बाहर छोड़कर गया था। घर आने के कुछ देर फोन आया कि बेटी को चक्कर आ रहे हैं, फ्लैट पर आ जाओ। वहां पहुंचा तो पता चला की बेटी की मौत हो चुकी है। पिता ने कहा कि घटना कैसे हुई इसका पता नहीं है। किसी ने बेटी को धक्का दिया या कुछ और बात हुई। इसकी जांच होनी चाहिए। मैंने तो कभी बिल्डिंग में जाकर भी नहीं देखा था कि बेटी किसके पास काम करती है।

वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सामने आ सकेगा कि आखिर युवती की मौत कैसे हुई है।  

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *