Breaking News

Karauli: हिस्ट्रीशीटर गब्बर गिरफ्तार, देशी कट्टा और दो कारतूस जब्त, कई थानों में केस हैं दर्ज

Historysheeter Gabbar Meena arrested in Karauli country made katta and two cartridges seized

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

करौली की सदर थाना पुलिस ने देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ हिस्ट्रीशीटर गब्बर मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार जैफ के निर्देशन में उपाधीक्षक अनुज शुभम के सुपर विजन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। 

करौली सदर थाना पुलिस को गश्त के दौरान सोनपुरा पुल के पास नदी की ओर से बिना नंबर की मोटरसाइकिल से आता एक व्यक्ति दिखाई दिया। युवक पुलिस जीप को देखकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को घेरकर पकड़ लिया। पूछताद में उसने अपना नाम गब्बर मीणा पुत्र हंसराम (19) निवासी पाटौरन बताया। 

तलाशी में युवक के पास एक देसी कट्टा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस मिले। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया।  साथ ही बिना नंबर की मोटरसाइकिल को भी जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में 9 केस दर्ज हैं। पुलिस की टीम वारदात को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *