Breaking News

Sonipat: तेज रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसों में फूड कंपनी कर्मी व किसान की मौत

High speed wreaks havoc in Sonipat, food company worker and farmer died in different road accidents

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

सोनीपत में अलग-अलग स्थानों पर हुए सडक़ हादसों में फूड कंपनी कर्मी व किसान की मौत हो गई। गांव जठेड़ी के पास फूड कंपनी कर्मी की जान गई तो फिरोजपुर बांगर के पास बाइक सवार किसान की बोलेरो की टक्कर से मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। राई व खरखौदा थाना पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के गांव पाल्हा के रहने वाले थे मृतक श्याम सुंदर यादव

उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के गांव पाल्हा निवासी अभिषेक यादव ने बताया कि उनके पिता श्याम सुंदर यादव राई में बीटीडब्ल्यू फूड कंपनी में कर्मचारी थे। वह जठेड़ी में किराए का कमरा लेकर रहते थे। वह रात को करीब नौ बजे अपने कमरे से जठेड़ी बाजार में सामान लेने के लिए पैदल ही जा रहे थे। वह सड़क किनारे चल रहे थे कि तेज रफ्तार बाइक चालक ने उनको पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गए और घायल हो गए। उन्हें राहगीरों ने नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जानकारी परिजनों को मिली तो वह अस्पताल में पहुंचे और शव की पहचान की। उन्होंने राई थाना में बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव जठेड़ी के पास बाइक की टक्कर से फूड कंपनी कर्मी की मौत

उधर, गांव फिरोजपुर बांगर निवासी हरीश ने खरखौदा थाना पुलिस को बताया कि उनके पिता रामनिवास (57) किसान थे। वह अपने पिता संग बाइक पर सवार होकर घर से खेत में जा रहे थे। जब वह गांव के शिव मंदिर से आगे पहुंचे तो एक बोलेरो गाड़ी ने उनके पिता की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे पिता-पुत्र सडक़ पर गिर गए। हादसे में उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें दिल्ली के सरोज अस्पताल में ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हरीश के बयान पर बोलेरो चालक गांव सैदपुर निवासी विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *