Breaking News

बेटे की शादी से 11 दिन पहले पिता ने छोड़ी दुनिया, एक की पल में बिखर गई खुशियां

हाइलाइट्स

भदेसर थानाधिकारी शंकरलाल राव का निधन
एक ही झटके में परिवार की खुशियां छीन गई
राजस्थान पुलिस विभाग ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

राजसमंद. चित्तौड़गढ़ के भदेसर थानाधिकारी शंकरलाल राव का अचानक निधन (Bhadesar SHO Shankarlal Rao passes away) हो गया. वे राजसमंद जिले के जूणदा गांव के रहने वाले थे. 11 दिन बाद राव के छोटे बेटे की शादी (Marriage) है. राव के पुत्र संजय की आगामी 23 जून को शादी होनी है. राव ने बेटे की शादी की तैयारियों के लिए छुट्टियां ले ली थी. वे दो दिन पहले ही अपने पैतृक गांव जूणदा आए थे. राव रविवार को रिश्तेदारों को बेटे की शादी की निमंत्रण पत्रिका देने के लिए उदयपुर की तरफ जा रहे थे. राव के पुत्र के अनुसार उनको हार्ट की प्राब्लम रहती थी.

उसी दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई. इस पर उन्हें अनंता अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां रात को 8 बजे इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. राव के निधन की सूचना से उनके परिवार में कोहराम मच गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं ग्रामीणों और पुलिस विभाग में शोक की लहर छा गई. सोमवार को उनके गांव जूणदा में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस अवसर पर पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. दिवंगत थानाधिकारी को उनके दोनों बेटों ने मुखाग्नि दी.

6 साल पूर्व बने थे थानाधिकारी
जानकारी के अनुसार शंकरलाल राव 6 साल पूर्व थानाधिकारी बने थे. वे सबसे पहले उदयपुर के झाड़ोल में थानाधिकारी रहे. उसके बाद वे बेकरिया, सायरा और पहाड़ा में थानाधिकारी रहे. वे 8 महीने से भदेसर थानाप्रभारी थे. राव के तीन भाई हैं. उस में से सबसे बड़े रतनलाल राव 20 साल पूर्व निधन हो गया था. वे भी पुलिस विभाग में थे. दूसरे नंबर के दिवंगत शंकरलाल राव थे. तीसरे नंबर पर किशनलाल राव हैं. वे टीचर हैं. चौथे नंबर के जगदीशचंद्र राव टैंट का व्यवसाय करते हैं.

राव के दो ही बेटे हैं
राव के परिजनों के मुताबिक उनके दो ही बेटे हैं। बड़ा बेटा शोभित राव आरणी के उच्च माध्यमिक विद्यालय में टीचर है. छोटा बेटा संजय पढ़ाई कर रहा है. उसने बीकॉम कर रखा है. राव के अंतिम संस्कार में राजसमंद पुलिस उपाधीक्षक रूद्र प्रकाश शर्मा, भदेसर पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला, कुंवारिया थाना अधिकारी लालूराम जाट, भोपाल सागर थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल, भादसोड़ा थानाधिकारी रविन्द्र सेन और पूर्व उपखण्ड अधिकारी मांगीलाल रेगर समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे.

Tags: Marriage, Rajasthan news, Rajasthan police

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *