Breaking News

West Bengal: अभिषेक बनर्जी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर में जाने से रोका, TMC नेता बोले- इसका जवाब जनता देगी

TMC MP Abhishek Banerjee accused BJP workers of desecrating the temple

अभिषेक बनर्जी
– फोटो : facebook.com/AbhishekBanerjeeOfficial

विस्तार

पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच चल रही तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। किसी न किसी मुद्दे पर दोनों पार्टियां एक दूसरे के आमने-सामने आ ही जाती है। वहीं शनिवार सुबह कोलकाता में ठाकुरबारी मंदिर के बाहर तनाव बढ़ गया यहां 200-250 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी को मंदिर परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया। 

इसको लेकर टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि यह पवित्र भूमि किसी की संपत्ति नहीं है, बल्कि एक मंदिर है, जो सभी जाति, पंथ या धर्म के लिए खुला है। शांतनु ठाकुर और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज अपनी गतिविधियों के माध्यम से ठाकुरबाड़ी मंदिर को अपवित्र कर दिया। लोग निकट भविष्य में इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

आगे उन्होंने भाजपा पर महिला श्रद्धालुओं को प्रताड़ित करने के साथ मतुआ समुदाय के पवित्र स्थान का अनादर करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा नेताओं ने महिलाओं पर हमला करने के लिए केंद्रीय बलों का उपयोग किया। इनमें से चार अब अस्पताल में भर्ती हैं। भाजपा ने हमेशा धर्म आधारित राजनीति की है और लोगों की बेहतरी की कभी परवाह नहीं की है। धर्म लोगों के घरों तक ही सीमित होना चाहिए।







Source : https://www.amarujala.com/india-news/tmc-mp-abhishek-banerjee-accused-bjp-workers-of-desecrating-the-temple-2023-06-12

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *