Breaking News

फेशियल कराने गया था दूल्हा, बारात निकलने से पहले हो गया गायब, मोबाइल भी मिला स्विच ऑफ

ऐप पर पढ़ें

यूपी के देवरिया जिले में एक शादी समारोह में कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। शादी को लेकर दोनों ओर से तैयारियां जारी थीं। घर पर मेहमान भी आ चुके थे, तभी एक खबर ने शादी वाले घर में मातम पसार दिया। दूल्हा शाम से गायब था, उसका कहीं कोई अता-पता ही नहीं चल रहा था। बारात निकलने से ठीक पहले दूल्हे के गायब होने की खबर जब लड़की वालों को लगी तो वहां भी सन्नाटा पसर गया। परिवारीजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दूल्हा गायब होने की जानकारी जब वधू पक्ष को हुई तो वे लोग बेटहा के घर पहुंच गए। उन्होंने दहेज के रुपए और शादी के लिए दिए गए सामान को वापस मांगा। 

बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले लड़के की शादी कुछ दिन पहले कुशीनगर जनपद के फाजिलनगर क्षेत्र में तय हुई थी। छः जून को तिलक का कार्यक्रम संपन्न हुआ था। रविवार को बारात जाने वाली थी। दूल्हे और दुल्हन दोनों के घरों में बारात की तैयारी चल रही थी तभी शनिवार की शाम को चेहरे पर फेशियल कराने के बहाने दूल्हा घर से निकल गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों को कुछ शक हुआ। लड़के के पिता ने फोन मिलाया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

एकाएक दूल्हे के गायब होने से परिजनों और रिश्तेदारों में खलबली मच गई। घटना की जानकारी होने पर दुल्हन के पक्ष वाले भी परेशान हो गए। आनन-फानन में दोनों घरों में शादी के पहले की तमाम रश्मों को रोक दिया गया। रविवार की सुबह दुल्हन के घरवाले लड़के के घर पहुंच गए। दोनों पक्षों में घंटों पंचायत होती रही। कुछ लोगों ने दूल्हे के छोटे भाई से शादी कराने का प्रस्ताव रखा लेकिन लड़की के घरवाले तैयार नहीं हुए। लड़की के पिता ने शादी में अभी तक करीब सात लाख रुपए खर्च होने की बात कही। उन्होंने दूल्हे के परिजनों से अपने पैसे वापस मांगे।

प्रेम-प्रसंग के चलते टूटी शादी

सूत्रों की बात पर गौर किया जाए तो लड़के का पहले से किसी लड़की से अफेयर चल रहा था। लड़के ने अपने घरवालों को शादी के लिए मना भी किया था लेकिन परिजन उसकी बात नहीं माने। दूसरा कोई रास्ता नहीं देख लड़का घर से फरार हो गया।

घर से लौटने लगे मेहमान

शादी के पहले दूल्हे के घर छोड़कर चले जाने से परिजनों के साथ-साथ मेहमान भी मायूस दिखे। दोपहर होते-होते काफी मेहमान अपने घर चले गए।



Source : https://www.livehindustan.com/uttar-pradesh/story-facial-karane-gaya-tha-dulha-barat-nikalne-se-pahle-ho-gaya-gayab-mobile-bhi-mila-switch-off-8290426.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *