Breaking News

अचानक शिवपुरी एसपी निवास पहुंचे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री: 1 घंटे से अधिक समय तक रहे, खाना खाया; भक्तों का दूर से अभिवादन किया

शिवपुरी12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शनिवार को अचानक शिवपुरी एसपी निवास पहुंच गए। एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने उनका जोरदार स्वागत किया। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की गई। जैसे ही यह बात उनके प्रशंसकों को लगी तो एसपी निवास पर उनकी भारी भीड़ जुट गई। लोग धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने को बेताब दिखे लेकिन वे लोगों के बीच नहीं आए। कुछ देर में वे एसपी निवास से निकल गए। इससे उनके भक्तों में मायूसी छा गई। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के काफिले को शिवपुरी से बाहर निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

भोजन करने के बाद करीब 45 मिनट तक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एसपी बंगले पर रहे। यहां एसपी और उनके बीच लंबी चर्चा हुई। मीडिया का भी जमावड़ा लग गया। हालांकि भीड़ अधिक होने के कारण मीडियाकर्मी उनसे बातचीत नहीं कर सके। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वहां मौजूद भक्तों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कार में बैठकर गंतव्य को रवाना हो गए।

एसपी ने जिले से बाहर तक छोड़ा

एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया उनकी कार की अगली सीट पर बैठकर उन्हें जिले की सीमा से बाहर तक छोड़ने गए। रास्ते भर उनका जमकर स्वागत किया गया। लोगों ने फूल मालाओं से महाराज जी को लाद दिया। एसपी खुद भक्तों से माला लेकर पिछली सीट पर बैठे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देते गए और बागेश्वर बाबा भक्तों का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

मंदसौर में कथा कर लौट रहे थे धीरेंद्र शास्त्री

बता दें धीरेंद्र शास्त्री की कथा मंदसौर जिले में हो रही थी जो शुक्रवार को ही खत्म हुई है। कथा के बाद वह अपने गृह जिले छतरपुर के बागेश्वर धाम लौट रहे थे। इस बीच में शिवपुरी में कुछ देर के लिए रुके। यहां एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के बंगले पर पहुंच थे। यहां से वे छतरपुर रवाना हो गए।

बताया जा रहा है कि अशोक नगर में एसपी रहने के दौरान रघुवंश सिंह भदौरिया की पंडित धीरेंद्र शास्त्री से कथा में मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों संपर्क में आए थे।

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *