Breaking News

बजरंग दल के पदाधिकारी से मारपीट: पुरानी रंजिश को लेकर हुआ विवाद, 8 युवकों पर नामजद प्रकरण दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Dhar Bajrang Dal Official Was Assaulted, Police Reached On Information: Dispute Over Old Enmity, Case Registered Against 8 Youths

धार25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

धार शहर में शुक्रवार रा‍त के समय बजरंग दल के नगर संयोजक की मारपीट का मामला सामने आया है। घटना की शुरुआत के समय पर आरोपियों ने पहले नगर संयोजक के भाई से विवाद किया व मारपीट की थी। जिसके बाद नगर संयोजक मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने पुरानी रंजिश की बात को लेकर लोहे की राड से हमला कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को मिली।

रात के समय ही बजरंग दल से जुड़े पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाने पर एकत्रित हो गए। यहां पर आरोपियों पर वैधानिक कार्रवाई की मांग को लेकर रात में करीब 2 बजे तक थाने पर मौजूद रहे। वहीं मामले की जांच में जुटी कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घर जाने के दौरान विवाद

नगर संयोजक चेतन चौहान के अनुसार रात्रि में करीब 10.30 बजे छोटा भाई तनिष्क व उसके दोस्त धानमंडी चौराहे से घर की तरफ जा रहे थे। तभी पिंजारवाडी चौराहे पर आरोपियों ने रास्ता रोककर विवाद किया था। इस बात की सूचना तनिष्क ने अपने भाई को फोन पर दी। कुछ देर में ही चेतन चौहान अपने साथियों को लेकर चौराहे पर आए।

यहां पर आरोपियों ने मारपीट की थी। विवाद की सूचना रात में ही पदाधिकारियों को मिलने पर कोतवाली थाने पर एकत्रित हो गए। कुछ देर में ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थाने पहुंचे। पुलिस ने बजरंग दल पदाधिकारियों को पूरे मामले को समझकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

इन युवकों पर प्रकरण दर्ज

कोतवाली पुलिस ने चेतन चौहान की रिपोर्ट पर सुफियान पिता सलीम चौधरी, शेरान मंसुरी, सईद अनवर पिता जावा, मोनु पिता अब्दुल, इस्माईल पिता जावेद, इरफान पिता वसीर, अनस पिता कलीम, इरफान पिता रईस सहित अन्य अज्ञात युवकों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने रात में ही मारपीट करने वाले युवकों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दी थी। पुलिस एक युवक को लेकर थाने पर भी आई है। वहीं अन्य युवकों की तलाश जारी है।

पुलिस बल तैनात

थाने पर बजरंग दल के पदाधिकारियों के एकत्रित होने व शनिवार सुबह घटनाक्रम बढ़े नहीं, इसको लेकर अन्य थानों का पुलिस बल धार में बुलवाया गया है। घटना स्थल के समीप पुलिस जवानों की ड्यूटी भी लगाई गई है। थाना प्रभारी दीपक सिंह चौहान के अनुसार रात में हुई मारपीट को लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *