Breaking News

महाराष्ट्र में थम नहीं रहा बवाल: अब आष्टी में टीपू-औरंगजेब को लेकर तनाव, हिंदू संगठनों ने किया बंद का आह्वान

Maha: Boy's social media status message praising Aurangzeb sparks tension in Ashti town; Hindu outfits observe

बीड जिले के आष्टी शहर में तनाव
– फोटो : social media

विस्तार

महाराष्ट्र में औरंगजेब को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। अलग-अलग हिस्सों में वाट्सएप पर लगाए गए आपत्तिजनक स्टेटस को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कोल्हापुर में अभी स्थिति सुधरी नहीं थी कि अब बीड जिले के आष्टी शहर में तनाव पैदा हो गया है। हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान किया है। ऐसे में संभावना है कि माहौल और बिगड़ सकता है। 

बीड के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नंदकुमार ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि एक 14 वर्षीय लड़के ने गुरुवार को कथित तौर पर अपने वाट्सएप स्टेटस पर बादशाह औरंगजेब की तारीफ की थी। इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई गई। बाद में, कुछ स्थानीय हिंदुत्ववादी संगठनों ने ‘बंद’ का आह्वान किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़का फिलहाल आष्टी में नहीं है। वह छुट्टी पर मुंबई गया हुआ है। उसे जल्द वापस बुलाया जाएगा। जब वह वापस आ जाएगा, तो पूछताछ की जाएगी। जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। एसपी ने बताया कि हिंदू संगठन के बंद आह्वान पर बीड जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर स्थित आष्टी का पूरा बाजार बंद दिखा। हालांकि, ‘बंद’ के दौरान अब तक किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।







Source : https://www.amarujala.com/india-news/maha-boy-s-social-media-status-message-praising-aurangzeb-sparks-tension-in-ashti-town-hindu-outfits-observe-2023-06-09

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *