Breaking News

Haryana: पार्टी के बहाने लड़के को कमरे में ले गया दोस्त, किया सामूहिक कुकर्म, छत से कूदकर पीड़ित घर पहुंचा

Misdeed with 17 year old youth in Panipat of Haryana

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

हरियाणा के पानीपत में पार्टी के दौरान तीन युवकों ने मिलकर एक 17 वर्षीय किशोर के साथ सामूहिक कुकर्म किया। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। चेहरे पर दांत से काटा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कुछ देर बाद आरोपी सो गए तो किशोर छत से कूदकर घर पहुंचा और पिता को आपबीती सुनाई। पिता की शिकायत पर सेक्टर 29 थाने की पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

सेक्टर 29 थानाक्षेत्र के एक नगर में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनके पांच बच्चे हैं। उसके 17 वर्षीय तीसरे बेटे ने सात जून को घर आकर बताया कि छह जून की शाम चार बजे उसका एक दोस्त घर से घूमने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया। दोस्त ने कहा कि आज ड्यूटी पर नहीं जाएंगे, कमरे पर ही चलेंगे। वहां खाएंगे-पीएंगे और मस्ती करेंगे। जब दोनों वहां पहुंचे तो वहां कमरे पर पहले से दो लड़के मौजूद थे। चारों ने वहां पार्टी की। इसी बीच दोस्त उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसके चेहरे पर दांतों से काटा। 

तीनों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर कुकर्म किया। रात में पीड़ित किसी तरह छत से कूदकर भाग निकला और घर पहुंच कर आपबीती सुनाई। इसके बाद उसने सेक्टर 29 थाने की पुलिस को सूचना दी और बेटे को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां किशोर का मेडिकल कराया और पुलिस को लिखित शिकायत दी।

शहर के एक नेता की फैक्टरी में काम करता है मुख्य आरोपी

किशोर ने बताया कि मुख्य आरोपी एक भाजपा नेता की फैक्टरी में काम करता है। उसे धमकी दी कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। वह बहुत डर गया था लेकिन किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंचा।

 

किशोर के पिता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – राकेश शर्मा, प्रभारी, सेक्टर 29 थाना।

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *