Breaking News

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने सीएम और डिप्टी सीएम की बुलाई बैठक, 11 जून को दिल्ली में होगा मंथन

BJP calls meeting of CMs and Deputy CMs in wake of 2024 Lok Sabha elections

भाजपा (सांकेतिक तस्वीर)।
– फोटो : ANI

विस्तार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 लोकसभा चुनाव और इस साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने 11 जून को नई दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बैठक का एजेंडा आगामी विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव पर संभावित है और बैठक में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष सहित प्रदेश संगठन सचिव मौजूद रहेंगे।

‘टिफिन मीटिंग’ में नड्डा नें दिया जीत का मंत्र

भाजपा जनता से मिलने और उनकी समस्याओं को जानने के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है। इसी कड़ी में में ‘टिफिन मीटिंग’ नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया गया है। इस कार्यक्रम के जरिए उत्तर- प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर पार्टी के नेता टिफिन लेकर जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोजन करेंगे। जेपी नड्डा ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक विशेष ‘टिफिन मीटिंग’ की और पार्टी कार्यकर्ताओं को जमीन से जुड़े रहने और लोगों का दिल जीतने के अलग-अलग तरीके खोजने का निर्देश दिया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि टिफिन बैठकें आगे भी जारी रहेंगी।

भाजपा के एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि टिफिन मीट में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी के नए और पुराने कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण मंत्र दिया और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें जमीन से जुड़े रहना होगा और लोगों का दिल जीतने के लिए अलग-अलग तरीके खोजने होंगे। इस दौरान जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आत्म-अनुशासित रहने और एक-दूसरे के साथ एकजुट रहने का आग्रह किया। भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा, “हम सभी को अहंकार छोड़ने और अपनी जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए आत्म-अनुशासन में रहना बहुत जरूरी है। छोटे दिल का मत बनो,  दिखावा करना बंद करो और एक दूसरे के साथ एकजुट रहो।”





Source : https://www.amarujala.com/india-news/bjp-calls-meeting-of-cms-and-deputy-cms-in-wake-of-2024-lok-sabha-elections-2023-06-09

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *